VIRAL VIDEO: खूंटा तोड़कर भागी भैंस पहुंची पुलिस थाने, दारोगा को उठाकर पटका | sambhal – News in Hindi

0
141
.

भैंस को जब भनक लगी कि उसकी कटान होनी है तो ऐसे में वह खूंटा तोड़ कर पुलिस थाने जा पहुंची. गुस्साई भैंस ने वहां ना सिर्फ तोड़ फोड़ मचाई बल्कि बाइक से आ रहे दारोगा को भी उठाकर पटक दिया.

भैंस को जब भनक लगी कि उसकी कटान होनी है तो ऐसे में वह खूंटा तोड़ कर पुलिस थाने जा पहुंची. गुस्साई भैंस ने वहां ना सिर्फ तोड़ फोड़ मचाई बल्कि बाइक से आ रहे दारोगा को भी उठाकर पटक दिया.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 2, 2020, 1:35 PM IST

संभल. अपराधियों को सबक सिखाने वाली संभल पुलिस (Sambhal) रविवार को अवैध रूप से किए जा रहे कटान से बचकर भागी भैंस (Buffalo) के सामने बेबस नजर आई. बौखलाई भैंस ने कोतवाली परिसर में घुसकर जमकर उत्पात मचाया. कोतवाली में मौजूद पुलिस कर्मी भाग खड़े हुए. बाइक लेकर कोतवाली पहुंचे दरोगा को भैंस ने सींगों पर उठाकर पटक दिया. बड़ी मुश्किल से दरोगा को भैंस से बचाया गया. इसके अलावा भैंस ने दर्जनभर वाहनों को भी तोड़ दिया.

कोतवाली में रविवार की सुबह लगभग 11 बजे पुलिसकर्मी अपने कार्य में लगे हुए थे. कुछ पीड़ित भी अपनी समस्याओं को लेकर कोतवाली में पहुंचे थे. अचानक एक भैंस कोतवाली में घुस आई. भैंस ने पुलिस की मौजूदगी में कोतवाली परिसर में खड़े वाहनों को सींगों से पलटना शुरू कर दिया. भैंस ने एक के बाद कोतवाली में खड़े दर्जनभर दो पहिया और चार पहिया वाहनों को उलटा पलटा.

भैंस ने दारोगा पर बोला हमला
ऐसे में भैंस के तेवर देख पुलिसकर्मी जान बचाने के लिए आवासों और कार्यालयों में छिपने को मजबूर हो गये. इसी दौरान भैंस के उत्पात से बेखबर दारोगा शिवप्रताप सिंह बाइक लेकर कोतवाली में पहुंचे. इससे पहले की बाइक सवार दारोगा कुछ समझ पाते भैंस ने उन पर हमला कर दिया. दरोगा शिवप्रताप सिंह घायल हुए तो पुलिस कर्मी किसी तरह उन्हें भैंस के कब्जे से छुड़ाकर भागे.भैंस को बांधा गया था, लेकिन…

घायल दारोगा का इलाज कराया गया है. बताया जा रहा है कि कोतवाली क्षेत्र के एक घर में भैंस का वध किये जाने की तैयारी की जा रही थी. भैंस को बांधा गया था, लेकिन छुरी देखकर वह रस्सी तोड़कर वहां से भाग आई थी. भैंस का कटान करने वाला भी काफी दूर तक उसके पीछे आया था, लेकिन जब भैंस कोतवाली में जा घुसी तो वह डर की वजह से वापस लौट गया.

हिम्मत जुटाकर पुलिस कर्मियों ने संभाला मोर्चा
पहले तो पुलिस कर्मी खुद को भैंस से बचाने के लिए बच रहे थे लेकिन जब भैंस ने दारोगा पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया तो पुलिस कर्मियों को लगा कि अब भैंस को काबू नहीं किया तो वह दूसरे पुलिस कर्मियों पर भी ऐसे ही हमला करेगी. इसके बाद कोतवाली में मौजूद पुलिसकर्मियों ने भैंस की घेराबंदी कर ली और लाठी-डंडे लेकर भैंस को कोतवाली से दौड़ाया.

आधा घंटा तक भैंस ने कोतवाली में किया तांडव
तेजी से भागते हुए अचानक कोतवाली में घुसी भैंस ने आधे घंटे तक कोतवाली के अंदर ऐसा उत्पात मचाया कि पुलिस कर्मियों की सांसें थमी रहीं. भैंस भागते हुए जिस तरफ जाती उसी तरफ सन्नाटा पसर जाता था. हालात ऐसे थे कि कई फरियादी भी बाद में आयेंगे, कहकर कोतवाली से चले गये.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here