CORONA: देश में कोरोना ने तोड़ा रिकॉर्ड, एक दिन में सामने आए 83,883 नए मामले

1
51
.

नई दिल्ली। कोरोना वायरस देश में हर दिन रिकॉर्ड तोड़ रहा है। कोरोना के बढ़ते मामलों ने हर किसी की चिंता बढ़ा दी है। स्थिति इतनी बद्तर हो गई है कि 24 घंटे में करीब 58 नए मामले सामने आए हैं। स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक बुधवार को 83,883 नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। इन आंकड़ों पर अगर विचार करें तो ऐसा लगता है मानो देश में कोरोना अपने पीक पर पंहुच चुका है। राजधानी दिल्ली में 7 सितंबर से मेट्रो फिर से शुरु होने वाली है लेकिन उससे पहले कोरोना के इन आंकड़ों ने ये सोचने पर मजबूर कर दिया है कि क्या दिल्ली में फिर मेट्रो शुरु होनी चाहिए या नहीं?

नेता विपक्ष देवेंद्र फडणवीस: मुंबई में कोरोना टेस्ट की संख्या बढ़ाओः फडणवीस – increase the number of corona tests in mumbai: fadnavis

आपको बता दें कि दिल्ली में सात सितंबर से मेट्रो सर्विस फिर से शुरू होने वाली है। इससे पहले कोरोना के जो आंकड़े सामने आए हैं वो वाकई भयानक हैं। बताते चलें कि केंद्र सरकार द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटे में इस वैश्विक महामारी से 1043 मरीजों की मौत हो गई। इसके साथ ही देश में कोरोना से अब तक मरने वाले मरीजों की संख्या 67,376 हो गई है।

भारत-चीन सीमा के बीच स्थिति का जायजा लेने के लिए सेना प्रमुख जनरल नरवाना लद्दाख पहुँचे |

देश में बहुत तेजी से कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। पिछले  घंटे में सामने आए मामलों को मिलाकर अब 38,53,407 मामले हो गए हैं। जिनमें से 8,15,538 एक्टिव केस हैं। वहीं, अभी तक 29,70,493 मरीजों को या तो अस्पताल से छुट्टी दी चुकी है या फिर वह स्वस्थ हो चुके हैं।

 रिया के पिता से आज लगातार तीसरे दिन पूछताछ होगी, ईडी ने शोविक को समन भेजा; सुशांत की पूर्व मैनेजर बोलीं- सुशांत ड्रग्स लेते थे

 

Authors

.

1 COMMENT

  1. बिना परिवार की अनुमती के नहीं बन सकती सुशांत सिंह राजपूत पर फिल्म - First Eye News

    […] CORONA: देश में कोरोना ने तोड़ा रिकॉर्ड, एक … […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here