Dwayne Johnson, his wife and two daughters were tested positive for Covid-19, actor calls it ‘most challenging, difficult thing’ they ever faced | ‘जुमांजी’ के एक्टर ड्वेन जॉनसन पत्नी और 2 और 4 साल की बेटियों समेत हुए थे संक्रमित,बोले – यह मेरे लिए सबसे चुनौतीपूर्ण वक्त था

0
95
.

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Dwayne Johnson, His Wife And Two Daughters Were Tested Positive For Covid 19, Actor Calls It ‘most Challenging, Difficult Thing’ They Ever Faced

36 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

48 वर्षीय ड्वेन जॉनसन की मानें तो वे, उनकी 35 साल की पत्नी लॉरेन और दो बेटियां जैस्मिन (4) और टिआना (2) करीब ढाई सप्ताह पहले एक करीबी दोस्त के कारण कोविड से इन्फेक्टेड हो गए थे।

  • ड्वेन जॉनसन ने वीडियो शेयर कर अपने परिवार के कोविड-19 संक्रमण के बारे में बताया
  • अभिनेता ने कहा- यह सबसे चुनौतीपूर्ण वक्त, जिसका सामना फैमिली, खासकर मैंने किया

‘द ममी रिटर्न्स’, ‘बेवॉच’ और ‘जुमांजी’ जैसी हॉलीवुड फिल्मों के अभिनेता ड्वेन ‘द रॉक’ जॉनसन परिवार समेत कोविड-19 से रिकवर हो गए हैं। अभिनेता ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी। गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि करीब ढाई सप्ताह पहले वे, उनकी पत्नी और दो बेटियां कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे और उनकी हालत हालत बिगड़ गई थी। हालांकि, अब वे रिकवर हो चुके हैं और पूरी तरह ठीक हैं।

दोस्त के जरिए संक्रमित हुए थे ‘द रॉक’

द रॉक के नाम से मशहूर 48 वर्षीय जॉनसन की मानें तो वे, उनकी 35 साल की पत्नी लॉरेन और दो बेटियां जैसमिन (4) और टिआना (2) करीब ढाई सप्ताह पहले एक करीबी दोस्त के कारण कोविड से इन्फेक्टेड हो गए थे। हालांकि, वे खुद भी नहीं जानते कि उनके इस दोस्त को संक्रमण कैसे हुआ।

चुनौतीपूर्ण रहा कोविड-19 से संघर्ष

वीडियो में ‘द रॉक’ कह रहे हैं, “मैं आप लोगों से कह सकता हूं कि यह सबसे चुनौतीपूर्ण और मुश्किल वक्त था, जिसका सामना मेरी पूरी फैमिली, खासकर मैंने किया।” उन्होंने यह भी बताया कि उनकी बेटियों को कुछ दिन के लिए गले में खराश हुई थी, जो जल्दी ही ठीक हो गई थी। लेकिन उनकी और लॉरेन की हालत बिगड़ गई थी। वे आगे कहते हैं, “मुझे आप लोगों को यह हुए खुशी हो रही है कि पूरा परिवार अब ठीक है। अब हम संक्रमित नहीं हैं और भगवान का शुक्रिया अदा करते हैं कि हम ठीक हो चुके हैं।”

अपील- संक्रमण रोकने के लिए मास्क पहनें

वीडियो में ड्वेन जॉनसन ने लोगों से मास्क पहनने की अपील की है। वे कह रहे हैं, “मुझे यह देखकर हैरानी होती है कि कुछ लोग, जिनमें कुछ राजनेता भी शामिल हैं, मास्क पहनने का आइडिया लाएंगे और इसे राजनीतिक एजेंडा बनाएं। फैक्ट यह है कि यह सही चीज है और इसे पहनना जिम्मेदारी वाला काम है।”

लोगों के लिए ड्वेन जॉनसन का मैसेज

द रॉक ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ” सभी लोगों के लिए मेरा मैसेज- अनुशासन में रहें। अपने इम्यून सिस्टम को बढ़ाएं। स्वस्थ रहने के लिए प्रतिबद्ध रहें। मास्क पहनें। अपने घर या पार्टियों में लोगों को लेकर सख्त रहें। पॉजिटिव रहें और अपने साथ वाले लोगों का ध्यान रखें।”

एक्टर के साथ रेसलर भी रहे ‘द रॉक’

ड्वेन जॉनसन का रिंग नेम द रॉक है। दरअसल, एक्टिंग में आने पहले वे प्रोफेशनल रेसलर थे। उन्होंने वर्ल्ड रेसलिंग फेडरेशन (WWF, अब WWE) में रेसलिंग की है। एक्टिंग और फिल्म प्रोडक्शन के साथ भी वे रेसलिंग करते रहे। हालांकि, अगस्त 2019 में उन्होंने अपने रेसलिंग करियर से संन्यास ले लिया।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here