Greater Noida Murder Case Latest News Updates: Young Man Killed In Minor Dispute In Greater Noida Uttar Pradesh | दबंगों ने बहाने से बुलाकर युवक की गोली मारकर हत्या की, 10 आरोपियों पर केस दर्ज, तीन गिरफ्तार

0
37
.

ग्रेटर नोएडा8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

प्रदीप की हत्या के मामले में 10 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

  • जेवर थाना क्षेत्र का मामला
  • पुलिस की शुरुआती जांच में मामला रंजिश का निकला

ग्रेटर नोएडा में दबंगों ने एक युवक को घर से खेत में बुलाकर गोली मार दी गई। मौत के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। परिवार वालों की तहरीर पर 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर तीन लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

दूसरे की मदद करना पड़ा भारी

ये मामला जेवर थाना क्षेत्र के नीमका गांव का है। यहां बुधवार देर रात प्रदीप नाम के युवक की गांव के ही युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपियों की दबंगई से परेशान एक पीड़ित की मृतक ने मदद की थी। उसी को लेकर आरोपी पक्ष मृतक से रंजिश मान रहा था और इसके चलते देर रात आरोपियों ने प्रदीप को फोन कर घर से बुलाया और होटल पर ले गए और वहां पहले से ही कई लोग मौजूद थे। फिर कुछ देर बाद उसको वहां से खेत में ले गए और गोली मार दी।

आरोपियों की धरपकड़ जारी

गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और घायल प्रदीप को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसको डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। गांव में एहतियात के तौर पर पुलिस बल तैनात कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने परिवार वालों की तहरीर पर गुरुवार को 10 नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है। वहीं फरार आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here