Lab Technician Beaten By Junior Doctors At BRD Medical College In Uttar Pradesh Gorakhpur | जूनियर डॉक्टरों ने लैब टेक्नीशियन को जमकर पीटा; कार्रवाई की मांग को लेकर साथियों ने शुरू किया धरना

0
40
.

गोरखपुर13 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में साथी की पिटाई से आक्रोशित लैब टेक्नीशियन।

  • महिला डॉक्टर ने कोरोना जांच का बनाया था दबाव
  • प्रिंसपल ने कार्रवाई का दिया आश्वासन

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में बीआरडी मेडिकल कॉलेज में सर्जरी विभाग के जूनियर डॉक्टरों ने मंगलवार आधी रात कोरोना जांच के नाम पर लैब टेक्नीशियन वीरेंद्र मौर्या को बुरी तरह मारा-पीटा। इसकी जानकारी जब पीड़ित के अन्य साथियों को हुई तो सभी लैब टेक्नीशियन भड़क उठे। उन्होंने जांच ठप कर दी। टेक्नीशियन प्राचार्य कार्यालय के बाहर धरना देने लगे। अधिकारी मान मनौव्वल में जुट गए। लेकिन टेक्नीशियन अपनी मांग पर आड़े हुए हैं।

धरने पर बैठा पीड़ित लैब टेक्नीशियन (लाल टीशर्ट में)

धरने पर बैठा पीड़ित लैब टेक्नीशियन (लाल टीशर्ट में)

वार्ड में जांच करने का दबाव बना रहे थे जूनियर डॉक्टर
घायल लैब टेक्नीशियन वीरेंद्र का आरोप है कि सर्जरी की एक महिला डॉक्टर विभाग के वार्ड में ही कोरोना जांच कराना चाह रही थी। इसके लिए जब उनसे कहा गया कि वह प्राचार्य से इसका आदेश करा लें। इस पर वह भड़क गईं और जबरन जांच कराने का दबाव बनाने लगीं। विरोध पर गाली भी दी। इसके साथ ही हॉस्टल से अन्य जूनियर डॉक्टरों को बुला ली। जूनियर डॉक्टरों ने आते ही बुरी तरह मारा पीटा। साथ ही मोबाइल भी तोड़ दिया।

पीड़ित लैब टेक्नीशियन के पीठ पर बने चोट के निशान।

पीड़ित लैब टेक्नीशियन के पीठ पर बने चोट के निशान।

जानकारी मिलने के बाद भड़के टेक्नीशियन, ठप कर दी जांच
इसकी जानकारी जैसे ही सुबह अन्य लैब टेक्नीशियन को हुई वह विरोध में काम काज ठप करते हुए प्राचार्य कार्यालय पर धरने पर बैठ गए। साथ जूनियर डॉक्टरों के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। सूचना पर मेडिकल चौकी की पुलिस भी धरना स्थल पर पहुंच गई है। बीआरडी प्राचार्य डॉ. गणेश कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी है। मामले की जांच कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here