Lakhimpur Khiri girl Murder Case Latest News Updates: Three Years Old Girl Killed In Lakhimpur Khiri Uttar Pradesh | लापता तीन साल की बालिका का गन्ने के खेत में मिला शव; साक्ष्य जुटाने में लापरवाही पर एसपी ने एसओ को लगाई फटकार

0
28
.

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Lakhimpur Khiri Girl Murder Case Latest News Updates: Three Years Old Girl Killed In Lakhimpur Khiri Uttar Pradesh

लखीमपुर खीरी40 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

लखीमपुर खीरी जिले में गन्ने के खेत में पड़ा बच्ची का शव।

  • सिंगाही थाना क्षेत्र का मामला, पिता ने एक शख्स पर रंजिशन हत्या का मुकदमा दर्ज कराया

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में गुरुवार को गन्ने के खेत में तीन साल की बच्ची का शव मिला है। वह बुधवार सुबह 10 बजे से लापता थी। परिवार वालों ने रंजिशन हत्या का आरोप लगाते हुए एक शख्स के खिलाफ तहरीर दी है। एसपी सतेंद्र कुमार ने गांव पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। परिजनों से बातचीत के बाद आरोपी पर सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

एसपी ने एसओ को लगाई फटकार

मामला सिंगाही थाना क्षेत्र में गांव नौबना के मजरा मटहिया गांव का है। मटहिया गांव निवासी राजेश कुमार की तीन साल की बेटी सृष्टि बुधवार सुबह दस बजे घर के बाहर कहीं गुम हो गई थी। परिजनों ने तलाश की, लेकिन जब कोई सुराग नहीं लगा तो पुलिस को सूचित किया गया। गुरुवार को गांव के कुछ ग्रामीण बच्ची की तलाश करते हुए गांव के दक्षिण में गए। यहां निर्मल सिंह के गन्ने के खेत में बच्ची का शव बरामद हुई। शव के पैरों के पास चप्पल, बालों में बंधा रूमाल सिर के पास पड़ा था। चेहरे पर खून भी लगा था।

ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी, लेकिन एसओ प्रदीप सिंह और सीओ प्रदीप कुमार करीब दो घंटे की देरी से पहुंचे। इसके बाद एसपी सतेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे तो देखा कि वारदात स्थल पर न तो बैरिकेडिंग की व्यवस्था की गई थी न ही क्राइम सीन पर पड़े साक्ष्यों को कब्जे में लिया गया था। इस पर एसपी भड़क गए। उन्होंने एसओ को जमकर फटकार लगाई। परिवार वालों ने गांव निवासी लेखराम पर रंजिशन हत्या करने का आरोप लगाया है।

आरोपी को पकड़ने के लिए टीमें लगीं
एसपी ने बताया कि, आरोपी लेखराम गौतम पर केस दर्ज किया गया है। आरोप है कि घटना रंजिश के चलते हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उसके मुताबिक धाराएं बढ़ाई जाएंगी। आरोपी को पकड़ने के लिए टीमें लगी हैं।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here