लखनऊ: LDA के अधिकारियों की बड़ी नासमझी, मकान किसी और को तोड़ना था, तोड़ किसी और का दिया

0
48
.

लखनऊ। एलडीए के अधिकारियों की बड़ी लापरवाही देखने को मिली है जिसपर अब अधिकारी अपनी गलती मानने को तैयार ही नहीं हैं। दरउसल, लखनऊ में एलडीए का प्रवर्तन दस्ता गंगोत्री विहार भैंसौरा गोमतीनगर में प्रापर्टी डीलर का मकान गिराने गया था  लेकिन गिरा किसी और का दिया। इस मामले को लेकर बुधवार के दिन एलडीए में काफी बवाल मचा रहा। जिस व्यक्ति का मकान तोड़ा गया है उसने प्राधिकरण के विहित प्राधिकारी पंकज कुमार सहित कई अधिकारियों से इसकी शिकायत की है। अधिकारियों ने मामले की जांच का आश्वासन दिया है।

मुंबई: आरे की 600 एकड़ भूमि जंगल के लिए आरक्षित – 600 acres of saws reserved for forest

बता दें कि एलडीए के विहित प्राधिकारी पंकज कुमार ने सात जुलाई 2020 को प्रापर्टी डीलर पुनीत नागपाल के मकान को गिराने का आदेश दिया था पर इंजीनियर्स और अधिकारियों ने मंगलवार को विजय कपूर का मकान गिरवा दिया। विजय कपूर को मकान गिरने के बाद विजय अपने परिवार के साथ शिकायत लेकर एलडीए गए और वहां उन्होंने शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि उनका मकान पूरी तरह से धतिग्रस्त कर दिया है। हालांकि एलडीए के इंजीनियरों का कहना है कि यह मकान प्रापर्टी डीलर पुनीत नागपाल ने ही बनवाए थे।

बिना परिवार की अनुमती के नहीं बन सकती सुशांत सिंह राजपूत पर फिल्म

लेकिन उसने इसे बेच दिया था। विजय ने इसे खरीद रखा था। लिहाजा मकान के मालिक विजय कपूर हो गए थे। एलडीए को मकान गिराने के लिए विजय को नोटिस देनी चाहिए थी। उन्हें अपनी बात रखने का मौका देना चाहिए था। जो एलडीए के इंजीनियरों व विहित प्राधिकारी ने नहीं किया। अब अधिकारी अपनी जिम्मेदारी से बचने के लिए मकान को अवैध और अपनी कार्रवाई को सही बता रहे हैं।

Facebook banned BJP MLA T Raja Singh for violation of FB Policy on Hate Speech – जिस BJP MLA का नाम रिपोर्ट में आने के बाद उठा था FB-बीजेपी लिंक विवाद, उसे फेसबुक ने किया बैन

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here