बिना परिवार की अनुमती के नहीं बन सकती सुशांत सिंह राजपूत पर फिल्म

0
32
.

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझने का नाम ही नहीं ले रही है। सीबीआई लगातार इस केस की जांच में जुटी हुई है। इस केस में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। अभी सुशांत केस खत्म भी नहीं हुआ है कि उनपर फिल्म बनाने की होड़ भी मचने लगी है। सुशांत सिंह पर बनने वाली 2 फिल्मों के तो पोस्टर भी सामने आ चुके हैं। जिनके नाम है ‘शशांक’ और ‘सुसाइड या मर्डर’। इन फिल्मों को कथित तौर पर सुशांत के जीवन से प्रेरित बताया जा रहा है। इस बीच सुशांत सिंह के पिता केके सिंह के पिता के वकील विकास सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा है कि परिवार की मंजूरी के बिना एक्टर पर कोई फिल्म नहीं बनाई सकती है।

CORONA: देश में कोरोना ने तोड़ा रिकॉर्ड, एक दिन में सामने आए 83,883 नए मामले

वकील विकास सिंह ने कहा कि, ”सुशांत सिंह राजपूत के पिता और बहनों ने फैसला किया है कि बिना उनकी सहमति के सुशांत पर न तो कोई फिल्म या सीरियल बनेगा और न ही कोई किताब लिखी जाएगी। अगर किसी को सुशांत पर फिल्म बनानी है तो पहले उनके पिता और परिवार को स्क्रिप्ट दिखानी होगी। उन्होंने आगे कहा कि अगर कोई इस फैसले के खिलाफ जाता है तो वह अपने रिस्क पर करें।”

Uncontrollable truck crushed five laborers, three killed | हाइवे पर पैदल जा रहे मजदूरों को बेकाबू ट्रक ने कुचला; तीन मजदूरों की मौत, दो की हालत नाजुक

दिवंगत एक्टर के परिवार की अनुमति के बिना सुशांत पर कोई फिल्म, किताब लिखने पर लीगल एक्शन का सामना करना पड़ेगा। बता दें कि सुशांत केस में बुधवार को सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती के पिता इन्द्रजीत चक्रवर्ती से लगातार दूसरे दिन पूछताछ की। इससे पहले मंगलवार को रिया के माता-पिता से सीबीआई ने आठ घंटे तक पूछताछ की गई थी।

भारत-चीन सीमा के बीच स्थिति का जायजा लेने के लिए सेना प्रमुख जनरल नरवाना लद्दाख पहुँचे

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here