TS EAMCET 2020 एडमिट कार्ड इंजीनियरिंग स्ट्रीम के लिए जारी: डाउनलोड करने का तरीका | भारत समाचार

0
38
.

इंजीनियरिंग कोर्स के लिए तेलंगाना स्टेट इंजीनियरिंग, एग्रीकल्चर एंड मेडिकल कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (TS EAMCET 2020) का एडमिट कार्ड गुरुवार को जवाहरलाल नेहरू टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी हैदराबाद ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया। इंजीनियरिंग स्ट्रीम के लिए परीक्षा 9-14 सितंबर से आयोजित की जाएगी।

उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड 7 सितंबर को या उससे पहले डाउनलोड कर सकते हैं। आधिकारिक वेबसाइट ने कहा, “इंजीनियरिंग (ई) स्ट्रीम हॉल टिकट डाउनलोडिंग सेवा सक्षम है और उम्मीदवारों को 07-09-2020 पर या उससे पहले डाउनलोड करने की सलाह दी जाती है।”

इंजीनियरिंग पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए टीएस ईएएमसीईटी इंजीनियरिंग प्रत्येक दिन दो पालियों के साथ 9 सितंबर, 10,11 और 14 को आयोजित की जाएगी। परीक्षा के लिए कुल 1,42,860 उम्मीदवारों ने पंजीकरण किया है और इनमें 25,512 उम्मीदवार शामिल हैं जो आंध्र प्रदेश में परीक्षा में शामिल होंगे।

पोस्टग्रेजुएट इंजीनियरिंग कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (PGCET) 21 से 24 सितंबर के बीच पंजीकृत अभ्यर्थियों के लिए 21,758 निर्धारित है।

टीएस ईएएमसीईटी कृषि और चिकित्सा पाठ्यक्रमों के लिए प्रवेश पत्र 21 सितंबर को जारी किया जाएगा और परीक्षाएं 28 और 29 सितंबर को आयोजित की जाएंगी। टीएस ईएएमसीईटी कृषि परीक्षा के लिए 78,000 से अधिक छात्रों ने पंजीकरण कराया है, जो 28 और 29 सितंबर को आयोजित किया जाएगा। परीक्षा हर दिन दो पालियों में आयोजित की जाएगी।

हॉल टिकट या एडमिट कार्ड कैसे डाउनलोड करें:

1) आधिकारिक वेबसाइट https://eamcet.tsche.ac.in/TSEAMCET/EAMCET_HomePage.aspx पर जाएं

2) ‘डाउनलोड हॉल टिकट’ लिंक पर क्लिक करें

3) टीएस ईएएमसीईटी पंजीकरण संख्या, परीक्षा हॉल टिकट नंबर और डीओबी (जन्म तिथि) दर्ज करें।

4) सभी विवरण दर्ज करने के बाद, T गेट हॉल टिकट ’बटन पर क्लिक करें।

5) स्क्रीन पर हॉल टिकट दिखाई देगा

6) डाउनलोड करें और एक प्रिंट निकाल लें

टीएस EAMCET-2020 तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में फैले 20 टेस्ट जोन में आयोजित किया जाएगा। इसमें हैदराबाद में 5 टेस्ट जोन, तेलंगाना के बाकी हिस्सों में 11 टेस्ट जोन और आंध्र प्रदेश में 4 टेस्ट जोन शामिल हैं।

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here