Twitter account of PM Narendra Modis personal website hacked – पीएम नरेंद्र मोदी की पर्सनल वेबसाइट का ट्विटर अकाउंट हैक, Twitter ने कहा – कर रहे हैं जांच

0
64
.

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की पर्सनल वेबसाइट और ऐप का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर ने इस बात की पुष्टि की है. ट्विटर ने कहा कि अकाउंट को सुरक्षित करने के लिए कदम उठाए गए हैं. ट्विटर ने कहा कि उसने “हैक किए गए खाते को सुरक्षित करने के लिए कदम उठाए हैं” और स्थिति की “सक्रिय रूप से जांच” की जा रही है.’

यह भी पढ़ें

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पर्सनल वेबसाइट narendramodi_in का ट्विटर अकाउंट है, उसके 25 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं.

एक ट्विटर प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, ‘हम इस गतिविधि से अवगत हैं और हैक किए गए खाते को सुरक्षित करने के लिए कदम उठाए हैं. हम सक्रिय रूप से स्थिति की जांच कर रहे हैं. इस समय, हमें अतिरिक्त खातों के प्रभावित होने की जानकारी नहीं है.”

सरकार ने ग्लोबल हस्तियों के प्रोफाइल में सेंध की हालिया घटना के बाद ट्विटर को भेजा नोटिस

गौरतलब है कि जुलाई में भी प्रमुख हस्तियों के कई ट्विटर अकाउंट हैक होने की खबर आई थी.हैकर्स ने जुलाई में ट्विटर की आंतरिक प्रणालियों तक पहुंच बनाई थी ताकि कुछ शीर्ष हस्तियों के प्लेटफॉर्म्स को हाईजैक किया जा सके और उन्हें डिजिटल मुद्रा का उपयोग करने के लिए इस्तेमाल किया जा सके. जिसमें अमेरिकी राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बिडेन, पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा और अरबपति एलोन मस्क शामिल हैं. 

पॉलिटिक्स का चैंपियन कौन? : क्या कोई आपके फोन में घुसपैठ कर रहा है?

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here