Two-year-old fell into a water drum while playing, died before reaching hospital | बड़ी मन्नतों के बाद परिवार में हुआ था बेटा; परिजन की लापरवाही से खेलते समय पानी के ड्रम में गिरा, अस्पताल पहुंचने से पहले ही हुई मौत

0
50
.

वाराणसी24 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

वाराणसी में एक दो साल के मासूम की पानी के ड्रम में डूबने से मौत हो गई। घटना सामने आने के बाद परिवार में मातम फैल गया।

  • पिता को लगा की वह घर मे खेल रहा होगा लेकिन वह ड्रम के पास पहुंच गया
  • परिजन की लापरवाही से हुआ हादसा, माता-पिता का एकलौता पुत्र था पूरब

उत्तर प्रदेश में वाराणसी जिले के मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के नौपुरवां गांव में गुरुवार सुबह एक दो वर्षीय मासूम की पानी से भरे ड्रम में डूबने से मौत हो गई। परिजन उसे प्राइवेट अस्पताल लेकर आए, लेकिन डाक्टर ने वहां मृत घोषित कर दिया। पिंटू पटेल अपने घर से कुछ दूरी पर बाहर बैठे थे। उनका दो साल का इकलौता पुत्र पूरब भी घर के बाहर खेल रहा था। इसी बीच पूरब की मां राधा देवी घर के अंदर किसी काम से बाहर चली गईं। पूरब अकेला खेलता रह गया। घर में पानी रखने के स्टील के ड्रम से खड़े होकर खेलने लगा। किसी समय किसी तरह फिसलकर ड्रम में गिर गया।

हादसे के बाद घर के बाहर जमा भीड़।

हादसे के बाद घर के बाहर जमा भीड़।

सिर के बल अंदर गिरा था मासूम
कुछ देर बाद उसकी तलाश की गई, तो वह ड्रम के अंदर सिर के बल पानी में डूबा मिला। परिजन उसे लेकर चांदपुर के एक अस्पताल गए। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। लेकिन, परिजनों को भरोसा नहीं हुआ। वह दूसरे चिकित्सालय भी ले गए। वहां भी उसे मृत घोषित करने की बात सामने आई। मासूम का शव देखकर आस पड़ोस की महिलाएं भी दहाड़ मारकर रोने लगीं। मां का करुण क्रंदन सुनकर हर किसी की आंखें नम हो जा रही थीं। आसपास के लोगों ने बताया कि पूरब परिवार में चार बहनों के बाद बहुत मन्नत के बाद पैदा हुआ था।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here