रेड लाइट एरिया की युवती को प्यार में फंसाया, फिर 60 लाख ठगकर भाग गया विदेश | meerut – News in Hindi

0
131
.

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पहल कर पीड़िता को थाने ले गई.

मेरठ में लव जिहाद (Love Jihad) का मामला सामने आया है. रेड लाइट एरिया (Red Light Area) की एक लड़की को प्यार में फांसकर आरोपी ने उससे शादी की. फिर उसकी संपत्ति बेचकर 60 लाख रुपये लेकर विदेश भाग गया.

मेरठ. रेड लाइट एरिया (Red Light Area) में काम करने वाली एक युवती 12 साल पहले लव जिहाद (Love Jihad) का शिकार बन गई. दानिश नाम के युवक ने सोनू बनकर पहले उसे प्रेम जाल में फंसाया, फिर शादी की और अब लाखों की संपत्ति बेचकर फरार हो गया. अब पीड़िता अपने दो बच्चों के साथ दर-दर की ठोकरें खाने पर मजबूर है.

इज्जत की जिंदगी देने का दिखाया सपना 

मेरठ के कबाड़ी बाजार स्थित रेड लाइट एरिया में काम करने वाली युवती को 12 साल पहले सोनू नाम के शख्स से मोहब्बत हो गई. सोनू ने रेड लाइट की गंदगी से बाहर निकाल कर समाज में इज्जत की जिंदगी देने के सुनहरे सपने दिखाए. जिसके बाद युवती सोनू के साथ फरार हो गई. पहले कुछ समय तक दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहे. बाद में युवक की हकीकत सामने के आने भी युवती ने दानिश को स्वीकार कर लिया. दोनों ने निकाह कर लिया.

संपत्ति बेचकर 60 लाख लेकर फरार हो गया 10 साल तक दोनों साथ रहे. इस दौरान दोनों के दो बच्चे हुए. इसी दौरान दानिश में युवती का जयपुर स्थित घर और लाखों का जेवर बेच डाला. और मेरठ में घर लेकर रहने का दबाव बनाया. युवती अपने पति के झांसे में आकर सब कुछ बेच डाला. संपत्ति बेचकर करीब 60 लाख रुपए मिले. जिसको लेकर दानिश उर्फ सोनू विदेश चला गया. कुछ समय तक उसने पत्नी और बच्चों को वहां से पैसे भेजे. लेकिन अब दूसरी लड़की से निकाह के चक्कर में लगा हुआ है. लिहाजा पीड़िता ने योगी सरकार से गुहार लगाकर मदद की मांग की है.

6 महीने से युवती परेशान 

मामला सामने आने के बाद हिंदू संगठन भी एक्टिव हो गए हैं. भाजपा कार्यकर्ताओं ने दर-दर की ठोकरें खा रही युवती को सहारा दिया. कार्यकर्ताओं की माने तो पिछले 6 महीने से युवती थाने और कोर्ट के चक्कर काट रही है. लेकिन एफआईआर दर्ज नहीं हो पाई है. ऐसे में ठगी को अंजाम देने वाला दानिश पर कब कार्रवाई होगी, ये बड़ा सवाल है.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here