लखनऊ: Lockdown से परेशान युवक ने खुद को आग लगाकर दी जान, चंद दिनों पहले पत्नी ने की थी आत्महत्या | lucknow – News in Hindi

0
36
.

Lockdown से परेशान युवक ने खुद को आग लगाकर दी जान (सांकेतिक फोटो)

डीसीपी (DCP East) पूर्वी चारु निगम के मुताबिक शव बाहर निकालने के बाद कमरे की तलाशी ली गई. तो कमरे के अंदर मेज पर एक सुसाइड (Suicide Note) नोट बरामद हुआ.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 4, 2020, 10:26 AM IST

लखनऊ. राजधानी लखनऊ (Lucknow) के आशियाना क्षेत्र के रजनीखंड में अभिषेक भारद्वाज (35) ने गुरुवार देर रात खुद को किचन में बंद कर रसोई गैस सिलेंडर में आग लगा ली. आग की चपेट में आने से सिलेंडर तेज धमाके के साथ फट गया और अभिषेक की मौके पर ही मौत हो गई. धमाके की आवाज से पूरा इलाका दहल गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची दमकल की दो गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया. बताया जा रहा है कि चंद दिनों पहले मृतक की पत्नी ने आत्महत्या कर ली थी. पुलिस के मुताबिक लॉकडाउन के चलते आर्थिक तंगी सुसाइड की वजह हो सकती है. पुलिस की टीम जांच में जुटी है.

बता दें कि रजनीखंड निवासी अभिषेक भारद्वाज कई सालों से अकेले रह रहे थे. गुरुवार देर रात अभिषेक ने खुद को किचन में बंद करके रसोई गैस सिलेंडर में आग लगा ली. किचन से आग की लपटें निकलने लगी. इसी बीच तेज धमाके के साथ सिलेंडर फट गया. तेज धमाके की चपेट में आने से युवक का शव क्षत विक्षत हालत में मिला. कड़ी मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू लिया. इसके दमकल कर्मी अंदर पहुंचे. उन्होंने किचन से अभिषेक का शव बाहर निकाला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

कमरे में मिला सुसाइड नोट

डीसीपी पूर्वी चारु निगम के मुताबिक शव बाहर निकालने के बाद कमरे की तलाशी ली गई. तो कमरे के अंदर मेज पर एक सुसाइड नोट बरामद हुआ. अभिषेक की पत्नी ने कुछ दिनों पहले आत्महत्या कर ली थी. सुसाइड नोट में उसने ससुरालीजनों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है. इसके साथ ही अभिषेक ने सुसाइड नोट में अपनी मर्जी से आत्महत्या करने की बात कही है. सुसाइड नोट को कब्जे में ले लिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here