सीनियर सिटीजन को निशाना बना रही है लुटेरी दुल्हन, अब तक इतनी वारदात को दे चुकी है अंजाम looteri dulhan targeted senior citizens in noida Delhi ghaziabad

0
109
.
  1. पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच में अब तक मोनिका के इसी तरह के 8 फ्रॉड पता चले हैं. बीते दस वर्षों में उसने 8 शादियां कीं है. हर शादी की खास बात है कि वह सिर्फ बुजुर्गों को ही अपना निशाना बनाती है और फिर कैश जेवर लेकर फरार हो जाती है.
looteri dulhan (Photo Credit: (सांकेतिक चित्र))नई दिल्ली: लुटेरी दुल्हन के किस्से तो आपने खूब सुना होगा लेकिन अब इनका शिकार सीनियर सीटीजन बन रहे हैं. वो बुजुर्गों के निशाना बनाकर उनके पास से पैसों और गहनों की लूटपाट कर रही है. ये गिरोह गाजियाबाद में अधिक सक्रिय है वहीं अबतक इस लुटेरी दुल्हन कई वारदातों को अंजाम दे चुकी है. इसके अलावा पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि ये लुटेरी दुल्हन केवल बुजुर्गों को ही अपना शिकार बनाती थी

खबरों के मुताबिक, कवि नगर के रहने वाले 66 साल के जुगुल किशोर नाम के व्यक्ति इस लुटेरी दुल्हन के शिकार हुए हैं. पेशे से कॉन्ट्रैक्टर जुगुल किशोर की पत्नी की मौत कुछ साल पहले हो गई थी. उनका इकलौता बेटा उनसे अलग रहने लगा इसलिए अकेलापन दूर करने के लिए उन्हें साथी की तलाश थी. उन्होंने इसके लिए पेपर में विज्ञापन दिया. विज्ञापन के बाद उनसे दिल्ली की एक मैट्रिमोनियल एजेंसी खन्ना विवाह केंद्र ने संपर्क किया. एजुगुल ने बताया कि उनके पास खन्ना एजेंसी की मालिक मंजू का फोन आया. मंजू ने उन्हें बताया कि उनके लिए एक परफेक्ट मैच है, मोनिका की उम्र जुगुल से 25 साल कम थी.

इसके बाद मोनिका ने कहा ने जुगुल को अपनी बातों में फंसा लिया. उसने बताया कि उसकी दिल्ली में शादी हुई थी और पति से तलाक हो गया है. उसे एक जेंटलमैन की तलाश थी जो अब पूरी हो गई, जुगुल उसकी बातों में आ गए. अगस्त 2019 में उनकी शादी हो गई. दोनों ने साथ रहना शुरू कर दिया. दो महीने बाद अचानक जुगुल ने पाया कि उनके घर का सारा कीमती सामान गायब है और मोनिका भी घर से फरार है.

पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच में अब तक मोनिका के इसी तरह के 8 फ्रॉड पता चले हैं. बीते दस वर्षों में उसने 8 शादियां कीं है.  हर शादी की खास बात है कि वह सिर्फ बुजुर्गों को ही अपना निशाना बनाती है और फिर कैश जेवर लेकर फरार हो जाती है. हर शादी में एक और लिंक मिला कि खन्ना विवाह एजेंसी के जरिए ही मोनिका ने शादियां की थी.

पुलिस ने बताया कि खन्ना एजेंसी के जरिए पता चला है कि इस बार मोनिका ने दिल्ली के एक रिटायर्ड जज से शादी की है. एसपी सिटी अभिषेक वर्मा ने बताया कि मोनिका, उसके घरवालों और एजेंसी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. मामले की जांच की जा रही है.



 



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here