Blast the life in the cylinder, written in the suicide note – I myself am responsible for the death; Wife also did suicide | सिलेंडर में ब्लास्ट कर दे दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- मौत के लिए मैं खुद जिम्मेदार; 37 दिन पहले पत्नी ने भी की थी आत्महत्या

1
52
.

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Blast The Life In The Cylinder, Written In The Suicide Note I Myself Am Responsible For The Death; Wife Also Did Suicide

लखनऊ21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

लखनऊ के रजनीखंड इलाके में एक व्यक्ति ने गैस सिलेंडर में ब्लास्ट कर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया।

  • गुरुवार देर रात एक शख्स ने गैस सिलेंडर में ब्लॉस्ट कर सुसाइड कर लिया
  • मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने किसी तरह आग पर पाया काबू

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के आशियाना थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने सुसाइड के लिए गैस सिलेंडर में ही ब्लास्ट कर दिया। यह घटना गुरुवार देर रात की है। ब्लास्ट की वजह से घर मे आग भी लग गई। पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद दमकल की 2 गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर आग को काबू में किया। हालांकि व्यक्ति की जान नहीं बचाई जा सकी है।

पिता बोले- दो साल से कमाई बंद थी, लॉकडाउन में हो गया था परेशान
आशियाना के रजनीखंड में अभिषेक भारद्वाज (35) अपने बच्चों के साथ रहता था। पत्नी की मौत हो चुकी है। पिता संतोष ने बताया कि अभिषेक हमसे अलग किराए पर रहता था। पिछले दो साल से वह आर्थिक तंगी से परेशान था। इसी वजह से अपने बड़े बेटे जोकि 8 साल का है उसे मेरे पास छोड़ रखा था। उसकी पढ़ाई वगैरह मैं ही करवाता हूं। सुबह उसने अपने ढाई साल के दूसरे बेटे को भी किसी परिचित से भिजवाया था। मुझे पता नहीं था कि वह कुछ ऐसा करने वाला है। लॉकडाउन में उसकी हालत और खराब हो गई थी।

सुसाइड नोट में ससुराल की प्रताड़ना का भी जिक्र
जानकारी के मुताबिक, अभिषेक ने मौत को गले लगाने से पहले सुसाइड नोट भी लिखा था। हालांकि सुसाइड नोट में उसने लिखा है कि मेरी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। लेकिन बताया जा रहा है कि उसने अपने ससुराल द्वारा प्रताड़ना की बात भी लिखी है।

डीसीपी चारु निगम ने बताया कि बीते 27 जुलाई को इनकी पत्नी ने भी आपसी कलह के चलते सुसाइड किया था। अभिषेक परेशान थे। उन्होंने सुसाइड नोट में कुछ लोगों के नाम भी लिखे हैं। जिसकी जांच की जा रही है।

0

Source link

Authors

.

1 COMMENT

  1. चीन से तनातनी के चलते योगी सरकार ने चीनी कंपनियों को दिया जोरदार झटका - First Eye News

    […] Blast the life in the cylinder, written in the suicide note – I myself am responsible for the deat… […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here