bollywood celebs who lost their loved ones due to corona | बॉलीवुड पर भी जमकर टूटा कोरोना का कहर, दिलीप कुमार के छोटे भाइयों की हुई मौत तो गौरव चोपड़ा ने 10 दिन के अंदर खोए मां-बाप

0
20
.

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

कोरोना का कहर बॉलीवुड पर भी जमकर टूटा। इस वायरस ने कई सेलेब्स को तो अपनी चपेट में लिया ही साथ ही इनके परिवार को भी लपेटे में ले लिया। ऐसे में नजर डालते हैं उन सेलेब्स पर जिनके परिवार पर कोरोना कहर बनकर टूटा और फैमिली मेंबर्स की जान चली गई।

दिलीप कुमार

इस लिस्ट में वेटरन एक्टर दिलीप कुमार का नाम सबसे ऊपर है। कोरोना के कारण ही उनके दो छोटे भाइयों अहसान खान और असलम खान की मौत हो गई। 21 अगस्त को असलम खान का इंतकाल हुआ था। वे 88 साल के थे। अहसान 13 दिन तक वेंटीलेटर पर रहे। इसके बाद 2 अगस्त को अहसान खान की भी जान चली गई। वे 90 साल के थे।

दिलीप कुमार का अपने इन दोनों भाइयों से प्रॉपर्टी विवाद रहा था।

दिलीप कुमार का अपने इन दोनों भाइयों से प्रॉपर्टी विवाद रहा था।

97 साल के दिलीप कुमार को अपने दोनों भाइयों के इंतकाल के बारे में नहीं बताया गया है। इस बात की जानकारी देते हुए उनकी पत्नी सायरा बानो ने कहा, सच कहूं तो दिलीप साहब को नहीं बताया गया है कि असलम भाई और अहसान भाई नहीं रहे। हम परेशान करने वाली खबरें उनसे दूर रखते हैं।

गौरव चोपड़ा

एक्टर गौरव चोपड़ा के लिए 2020 बेहद दर्दनाक साबित हुआ। कुछ दिनों पहले गौरव के माता-पिता का कोरोना से निधन हो गया। 19 अगस्त को गौरव की मम्मी का निधन हो गया था। गौरव की मां पिछले तीन सालों से पैनक्रियाटिक कैंसर से जूझ रही थीं।

गौरव की मां का 19 अगस्त तो पिता का 29 अगस्त को निधन हुआ।

गौरव की मां का 19 अगस्त तो पिता का 29 अगस्त को निधन हुआ।

कुछ समय पहले ही वो कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अस्पताल में भी भर्ती हुई थीं। लेकिन वो रिकवर नहीं कर पाईं और उनकी मौत हो गई। इसके 10 दिन बाद 29 अगस्त को गौरव के पिता भी कोरोना से जंग हार गए और उनकी मौत हो गई।

10 दिनों के अंदर ही माता-पिता की मृत्यु से गौरव बुरी तरह टूट गए हैं। उन्होंने कहा कि इस दर्द को कोई नहीं भर पाएगा।

अमल शेरावत

यह रिश्ता क्या कहलाता है और छोटी सरदारनी जैसी टेलीविजन शो में काम कर चुके एक्टर अमल सहरावत के ऊपर कोरोना महामारी कहर बनकर टूटी। इसी साल जुलाई में उनके पिता की कोरोना के चलते मौत हो गई थी और उनकी मां भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं।

एक इंटरव्यू में अमल ने कहा था, मेरे पिता में कोरोना के कोई लक्षण देखने को नहीं मिले थे।

एक इंटरव्यू में अमल ने कहा था, मेरे पिता में कोरोना के कोई लक्षण देखने को नहीं मिले थे।

एक इंटरव्यू में अमल ने कहा था, मेरे पिता में कोरोना के कोई लक्षण देखने को नहीं मिले थे। हम तो उन्हें किसी और समस्या के कारण अस्पताल लेकर गए थे। लेकिन जब वहां कोरोना टेस्ट हुआ तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई।

इसके बाद, मैंने केवल एक बार ही उन्हें चंद पलों के लिए देखा। इस दौरान वह आईसीयू में थे और फिर पिछले महीने कार्डियक अरेस्ट आया और उनकी जान चली गई। उनकी कमी कभी पूरी नहीं की जा सकती।

यह एक ऐसा वायरस है जिसे कोई समझ नहीं सकता, मेरे पिता सरवाइव नहीं कर पाए लेकिन डायबिटीज से पीड़ित होने के बावजूद मेरी मां ने कोरोना को मात दे दी। वह बिलकुल ठीक हैं। मेरे पिता उन्हें घर की आयरन लेडी कहते थे और यह बात सच साबित हुई।

बच्चन परिवार ने कोरोना को दी मात

बॉलीवुड के सबसे प्रतिष्ठित परिवारों में से एक बच्चन परिवार भी कोरोना के कहर से नहीं बच पाया था। अमिताभ और अभिषेक 11 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती हो गए थे।

पहले बिग और अभिषेक फिर ऐश्वर्या-आराध्या कोरोना के चपेट में आईं।

पहले बिग और अभिषेक फिर ऐश्वर्या-आराध्या कोरोना के चपेट में आईं।

इसके 6 दिन बाद 17 जुलाई को ऐश्वर्या और आराध्या को भी तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल ले जाया गया था। जिसके बाद सभी को इलाज के लिए लंबे समय तक अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा था। हालांकि, सभी ने कोरोना को मात दी और सकुशल घर लौट आए।

सेलेब्स जिन्हें हुआ कोरोना

बॉलीवुड के कई सेलेब्स जो कोरोना से जूझने के बाद ठीक हो गए उनमें जेनेलिया डिसूजा, अनुपम खेर की मां दुलारी खेर, भाई राजू खेर, एस.एस राजामौली, किरन कुमार, श्रेनू पारिख, कनिका कपूर के नाम शामिल हैं।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here