फर्रुखाबाद से बड़ी खबर: भ्रष्टाचारी कोषाधिकारी अखिलेश अग्निहोत्री पर आय से अधिक संपत्ति के चलते मुकदमा दर्ज

0
41
.
  • संपत्ति कोषाधिकारी अखिलेश अग्निहोत्री पर कार्रवायी

  • आय से अधिक संपत्ति का मुकदमा दर्ज

  • डीएम रबिन्द्र कुमार ने 2017 में कराई थी लिपिक की जांच

फर्रुखाबाद। उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद से एक भ्रष्टाचारी कोषाधिकारी द्वारा किए गए भ्रष्टाचार पर से पर्दा उठ गया है। आय से अधिक संपत्ति होने के मामले में राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के जिलाध्यक्ष और कोषागार कार्यालय के वरिष्ठ सहायक अब मुसीबतों से घिर चुके हैं। आपको बता दें कि भ्रष्टाचार निवारण संगठन आगरा इकाई के प्रभारी निरीक्षक जसपाल सिंह पवार ने गुरुवार को उनके खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कराया है।

यूपी: PM मोदी के जन्मदिन पर सेवा सप्ताह मनाएगी बीजेपी

आपको बता दें कि तत्कालीन डीएम रवींद्र कुमार ने 18 जुलाई 2017 को कर्मचारी नेता अखिलेशचंद्र अग्निहोत्री के खिलाफ आय से अधिक चल-अचल संपत्ति मामले में जांच के निर्देश दिए थे। बता दें कि इसके बाद महानिदेशक आर्थिक अपराध अनुसंधान विभाग, लखनऊ व अपर पुलिस महानिदेशक भ्रष्टाचार निवारण संगठन को पत्र भी लिखा गया था। बता दें कि संगठन की आगरा इकाई के निरीक्षक शिवराज सिंह ने मामले की जांच की थी।

रेप के आरोपी पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति को मिली जमानत, HC से 2 महीने की राहत

जांच में पता चला कि शहर कोतवाली के मोहल्ला सेनापति निवासी अखिलेशचंद्र अपनी आय के समस्त ज्ञात एवं वैध स्त्रोतों से कुल 74,43,899 रुपये की आय अर्जित की गई। इस संबंध में अखिलेश अपने बचाव में कोई साक्ष्य नहीं दे सके। जिसके बाद दोषी पाए जाने पर उनके खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

मुरादाबाद: झूठा झांसा देकर ग्राम प्रधान करता था मजबूर महिला का बलात्कार, शिकायत करने पर थाने में बेरहमी से पीटा

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here