मुरादाबाद: झूठा झांसा देकर ग्राम प्रधान करता था मजबूर महिला का बलात्कार, शिकायत करने पर थाने में बेरहमी से पीटा

0
98
.

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के बिलारी से इंसानियत को शर्मशार कर देने वाला वीडियो सामने आया है। जहां पर एक ग्राम प्रधान की गंदी करतूत पर से पर्दा उठा है। दरअसल कोतवाली क्षेत्र के गांव इमरतपुर स्योड़ारा निवासी एक युवक पांच साल से जेल में बंद है। उसे जेल से रिहा कराने के लिए युवक की पत्नी ने ग्राम प्रधान से गुहार लगाई जिसके बाद  ग्राम प्रधान ने उसके पति की रिहाई का झांसा देकर महिला का शारीरिक शोषण करना शुरु किया। काफी लंबे समय से ग्राम प्रधान महिला का शोषण कर रहा है लेकिन आज तक उसका पति जेल से बाहर नहीं आ पाया। जब बुधवार कॉ पीड़िता अपनी शिकायत लेकर थाने पंहुची तब रेप आरोपी ग्राम प्रधान ने पुलिस चौंकी में घुसकर रेप पीड़िता को बड़ी बेरहमी से पीटा।

कचहरी में कोरोना का कहर! आधा दर्जन वकील कोरोना संक्रमित, 2 दिन के लिए बंद हुई कचहरी

थाने में चल रही मार पीट खाकी वर्दी वालों के सामने हुई । पीड़िता गवाहों के बयान दर्ज कराने के लिए स्योडारा चौकी पहुंची थी। फजीहत से बचने के लिए पुलिस ने आरोपी ग्राम प्रधान को गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार को उसे जेल भेजा जाएगा। घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। जिसमें उसके बयान अदालत में भी दर्ज हो चुके हैं।

एक दंपति का उत्पीड़न का वीडियो वायरल होने के बाद, दिल्ली पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है

आपको बता दें कि गुरुवार को पीड़िता गवाहों को लेकर स्योड़ारा चौकी पर पहुंची। वहां पर ग्राम प्रधान विजय पाल व उसके साथी शिशुपाल व अन्य लोग भी मौजूद थे। पीड़िता का आरोप है कि ग्राम प्रधान ने पुलिस चौकी में पुलिस वालों के सामने गाली-गलौच करते हुए उसके साथ मारपीट की। चौकी इंचार्ज संदीप मलिक ने मौके पर मौजूद प्रधान विजय पाल को हिरासत में भी ले लिया है। बताते चलें कि सीओ महेंद्र शुक्ला ने गिरफ्तारी की पुष्टि की।  उन्होंने बताया कि शुक्रवार को आरोपी ग्राम प्रधान को जेल भेजा जाएगा।

TRANSFER: 1 आईएएस समेत 8 पीसीएस अधिकारियों के तबादले, नीरज शुक्ला को हटा विशाल सिंह बने अयोध्या के नए नगर आयुक्त

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here