HOROSCOPE: 18 सितंबर को सूर्य बदलेंगे अपनी चाल, जानिए आपकी राशि पर क्या पड़ेगा प्रभाव

0
81
.

आने वाले 16 सितंबर 2020 को सूर्य ग्रह अपनी चाल में परिवर्तन करने वाले हैं। 19:07 मिनट पर सूर्य कन्या राशि में गोचर करेंगे जो कि 17 अक्टूबर 07:05 बजे तक इस राशि में रहने वाले हैं। जिसके बाद ये तुला राशि में गोचर कर जाएंगे। जैसा कि आपको मालूम होगा कि ज्योतिष में सूर्य ग्रह को राजा का दर्जा प्राप्त है। ज्योतिषाचार्यों और विद्वानों ने इस गोचर को बेहद अहम बताया है। सूर्य देव, सिंह राशि से निकलकर कन्या राशि में 18 सितंबर को प्रवेश करेंगे। इस दिन को कन्या संक्रांति भी कहते हैं। सूर्यदेव का ये परिवर्तन हमारी राशि में क्या प्रभाव डालेगा इस बारे में आज हम आपको विस्तार में बताएंगे।

  1. मेष

मेष राशि के जातकों के लिए ये गोचर अतयंत शुभ साबित होगा। इस गोचर के दौरान आपके शत्रु परास्त होंगे। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों का रिजल्ट उनके हित में आने की संभावना है।

  1. वृष

इस राशि के जातकों को इस गोचर के दौरान मानसिक पीड़ा का सामना करना पड़ सकता है। इस दौरान किसी उच्च अधिकारियों से वाद-विवाद की स्थिति उतपन्न हो सकती है। संतान को कष्ट पंहुच सकता है।

  1. मिथुन

मिथुन राशि के जातक के परिवार में शांति भंग हो सकती है। किसी बात पर कलेश हो सकता है। धन और मान हानि हो सकती है। जमीन से जुड़े मामलों में भी असफलता प्राप्त हो सकती है।

5 और 6 सितंबर को चलेंगी परीक्षा स्पेशल ट्रेन, जानिए ट्रेनों का पूरा शेड्यूल

  1. कर्क

कर्क राशि के जातकों के लिए ये गोचर लाभकारी सिद्ध हो सकता है। उच्च अधिकारियों संग रिश्ते अनुकूल रहने की संभावना है। कार्यक्षेत्र में तरक्की मिल सकती है। मान-प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी

  1. सिंह

सिंह राशि के जातकों के लिए ये गोचर फलदायी साबित नहीं होगा। धन संपत्ति और व्यापार में हानि हो सकती है। परिवार में कलह हो सकती है। सिर और आंखों की परेशानी से आप पीड़ित रह सकते हैं।

  1. कन्या

कन्या राशि के जातकों को इस गोचर से हानी झेलनी पड़ सकती है। आपको धन की हानी भी झेलनी पड़ सकती है। सम्मान व प्रतिष्ठा में कमी हो सकती है। कार्यक्षेत्र में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।

SUSHANT SINGH CASE: NCB का बड़ा एक्शन, सैमुअल मिरांडा को हिरासत में लिया

  1. तुला

सूर्य के गोचर के कारण इस राशि के जातकों के स्थान परिवर्तन का योग बन रहा है। कार्यक्षेत्र में मतभेद की संभावना है।

  1. वृश्चिक

इस राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में तरक्की के साथ मान-सम्मान मिल सकता है। अपनी वाणी से यह लोगों के दिलों को जीतेंगे। सूर्य का ये गोचर आपके लिए लाभदायक सिद्ध होगा।

  1. धनु

धनु राशि वाले जातकों को सूर्य के गोचर से बिजनेस में लाभ हो सकता है। बिगड़े हुए कार्य बन सकते हैं। धन लाभ हो सकता है।

चीन से तनातनी के चलते योगी सरकार ने चीनी कंपनियों को दिया जोरदार झटका

  1. मकर

मकर राशि के जातकों के लिए ये गोचर शुभ साबित नहीं होगा। इन जातकों को धन की हानी हो सकती है। आप पर झूठे आरोप लग सकते हैं। इसलिए वाणी में संयम बनाए रखें। परिवार में अशांति हो सकती है।

  1. कुंभ

इस राशि के जातकों को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। कोर्ट-कचहरी के मामलों में निराशा हाथ लग सकती है। मान-सम्मान में भी कमी आ सकती है।

  1. मीन

इस राशि के जातकों के वैवाहिक जीवन में कड़वाहट आ सकती है। धन हानि की संभावना है। कार्यों में असफलता की प्राप्ति हो सकती है।

Rahul Gandhi on SSC Exam Result: Modi government should solve  problems of youth of country – केंद्र पर फिर राहुल गांधी का वार- देश के युवाओं की समस्याओं का समाधान करे मोदी सरकार

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here