Kangana Ranaut and Sanjay raut: कंगना से बोले संजय राउत, ‘मराठी मानुष के बाप की मुंबई, दुश्मनों के श्राद्ध बिन नहीं रहेगी शिवसेना’ – sanjay raut replied on kangana ranaut statement of coming mumbai

0
55
.

हाइलाइट्स:

  • कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बयान के बाद शिवसेना ने फिर किया पलटवार
  • संजय राउत ने कहा- मुंबई मराठी मानुष के बाप की ही है, जिन्हें यह मंजूर नहीं वह अपना बाप दिखाएं
  • कंगना के मुंबई आने के ऐलान पर कहा- शिवसेना महाराष्ट्र के दुश्मनों का श्राद्ध किए बगैर नहीं रहेगी

मुंबई
महाराष्ट्र में शिवसेना फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (kangana ranaut) के बयान के बाद से हमलावर हो गई है। शिवसेना सांसद संजय राउत (shiv sena) ने ट्वीट कर कहा, ‘मुंबई मराठी मानुष के बाप की ही है, जिन्हें यह मंजूर नहीं वह अपना बाप दिखाएं। शिवसेना महाराष्ट्र के दुश्मनों का श्राद्ध किए बगैर नहीं रहेगी, प्रॉमिस जय हिंद जय महाराष्ट्र’।

शिवसेना ने कंगना को लेकर अपने तेवर और भी तीखे कर लिए हैं शिवसेना के ही विधायक प्रताप सरनाईक ने कंगना को धमकाते हुए कहा कि कंगना ने शहर की बुराई की है। जिसने उन्हें बड़ा किया मुंबई शहर का नाम मुंबा देवी माता के नाम पर रखा गया है कंगना ने मुंबई की बदनामी की है। कंगना जब भी मुंबई वापस लौटेंगी तब अगर शिवसेना की महिला अघाड़ी ने उनके साथ कुछ किया तो शिवसेना इसकी जिम्मेदारी लेने में पीछे नहीं हटेगी।

‘कंगना पर देशद्रोह का मामला दर्ज किया जाए’
वहीं, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता अमेय खोपकर ने भी कंगना रनौत के बयान पर नाराजगी जताते हुए तीखी टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि कंगना के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार देशद्रोह का मामला दर्ज कर उनको गिरफ्तार करे। कंगना को शर्म आनी चाहिए कि जिस शहर ने उनको सब कुछ दिया उस शहर को और उस शहर की पुलिस को कंगना बदनाम कर रही है। अगर कंगना रनौत इस मुद्दे पर माफी नहीं मांगती हैं और इसी तरह के बयान देना जारी रखेंगी तो महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की महिला विंग उन्हें सबक जरूर सिखाएगी। कंगना मानसिक रोग की शिकार हैं इसलिए सोशल मीडिया पर ऐसे पोस्ट लिखती रहती हैं।

कंगना रनौत ने कहा किसी के बाप में दम है तो मुंबई आने से रोके, संजय राउत ने बताया मेंटल

‘कंगना को मुंबई में रहने का अधिकार नहीं’
महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कंगना के ऊपर सख्त टिप्पणी करते हुए कहा है कि जिस प्रकार से कंगना रनौत ने मुंबई पुलिस के ऊपर अविश्वास जताया है और उसकी बदनामी की है। उसके अनुसार कंगना को अब मुंबई में रहने का कोई अधिकार नहीं है।

कंगना बोलीं- आ रही हूं मुंबई
राउत के इस बयान से पहले कंगना रनौत ने ट्वीट किया, मैं देख रही हूं कई लोग मुझे मुंबई वापस न आने की धमकी दे रहे हैं इसलिए मैंने तय किया है कि 9 सितंबर को मुंबई आऊंगी। मैं मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचकर टाइम पोस्ट करूंगी, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले। इस पर शिवसेना के सांसद संजय राउत ने कहा है आने दें देखेंगे। इतना ही नहीं उन्होंने कंगना को मेंटल कहा है। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि वह पीओके चली जाएं वह अपने खर्च पर उन्हें भेज देंगे।

तीखी हुई जुबानी जंगः अब कंगना से बोले राउत- POK जाना चाहती हैं तो जाएं, खर्चा हम दे देंगे

‘जिस शहर ने शोहरत दी उसका कर रहीं अपमान’
शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि जिस शहर में कंगना रह रही हैं, जिस शहर में आप रहते हैं। जहां कमाते हो। उस शहर और पुलिस के बारे में अनाप-शनाप बाते कर रही हैं। मुंबई पुलिस ने हमले में लोगों को बचाया। कसाब को पकड़ा, कोरोना के संकट काल में 50 से ज्यादा पुलिसवालों ने अपनी जान दी और उस मुंबई पुलिस के बारे में वह ऐसी बातें कर रही हैं।

कंगना रनौत और संजय राउत

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here