कचहरी में कोरोना का कहर! आधा दर्जन वकील कोरोना संक्रमित, 2 दिन के लिए बंद हुई कचहरी

0
33
.

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना का कहर दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। लखनऊ में भी जिला जज दिनेश कुमार शर्मा, तृतीय ने आधा दर्जन वकीलों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर कचहरी परिसर को दो दिन के लिए बंद कर दिया है। बता दें कि इस दौरान कचहरी परिसर में सैनिटाइजेशन का काम होगा। जिसके चलते 4 और 5 सितंबर को कचहरी बंद रहेगी।

केंद्र ने 22 भाषाओं में मसौदा ईआईए प्रकाशित करने के लिए अपनी दिशा की समीक्षा के लिए एचसी को स्थानांतरित किया भारत समाचार

बता दें कि जिला जज का यह आदेश अयोध्या प्रकरण की विशेष अदालत, रेलवे दावा अधिकरण, कामर्शियल कोर्ट व पारिवारिक न्यायालय पर लागू नहीं होगा। ये अदालतें इस संदर्भ में खुद फैसला करेंगी। आपको बता दें कि इससे पहले सेंट्रल बार एसोसिएशन की तरफ से आशय का अनुरोध करते हुए जिला जज को एक पत्र भेजा गया था।

5 और 6 सितंबर को चलेंगी परीक्षा स्पेशल ट्रेन, जानिए ट्रेनों का पूरा शेड्यूल

सीबीए का कहना था कि गुरुवार को भी कोरोना की जांच कराई गई। जिसमें कई वकीलों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। यह सभी वकील कचहरी परिसर में लगातार आते रहते हैं। उन्होंने कहा कि इन वकीलों को कई लोगों से मिलना-जुलना रहता है। ऐसे में कोरोना का संक्रमण पूरे परिसर में फैलने की आशंका है। इसलिए पूरे कचहरी परिसर को बंद कर सैनेटाइजेशन कराया जाए।

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here