Mathura Rain Latest News Updates: Heavy Rain In Uttar Pradesh City, People Save Life Of Car Driver In Mathura | पानी के तेज बहाव में कुत्ते, कार व रिक्शा बहते नजर आए, लोगों ने ड्राइवर की बचाई जान

0
58
.

मथुरा8 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मथुरा में बारिश के बीच तेज बहाव में कार ड्राइवर वाहन समेत बहने लगा तो लोगों ने उसे बचाया।

  • शुक्रवार शाम आधे घंटे की बारिश मथुरा शहर वालों के लिए बनी आफत
  • हाईवे पर रेंगते नजर आए वाहन, बाजार व दुकानों में भरा पानी

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में शुक्रवार की शाम आधे घंटे की मूसलाधार बारिश से शहर की सड़कें पानी से लबालब हो गईं। सबसे बुरा हाल स्वामी घाट पर रहा। यहां यमुना किनारे पानी का बहाव इस कदर वहां एक कार उल्टी दिशा में बह गई। गनीमत रही कि कार सवार को स्थानीय लोगों ने किसी तरह से निकालने में कामयाब रहे। कार सवार वाहन छोड़कर किसी तरह बाहर निकला। स्थानीय लोगों की मानें तो यहां कई दोपहिया वाहन और कुत्ते पानी के तेज बहाव में यमुना नदी में बह गए।

जगह-जगह जलभराव से लोगों को हुई परेशानी।

जगह-जगह जलभराव से लोगों को हुई परेशानी।

गर्मी से राहत कम आफत ज्यादा रही बारिश

शहर में शुक्रवार को बारिश शुरू हुई तो लोगो को लगा कि उन्हें गर्मी से राहत मिली है। लेकिन जब बारिश तेज हुई शहर के हालात बदतर होने लगे। जगह जगह से जलभराव की तस्वीर सामने आने लगीं। जलभराव की स्थिति यह थी कि बाजारों में पानी भर गया, जिसके कारण दुकानों में पानी घुस गया। स्वामी घाट पर पानी का बहाव काफी तेज था। तभी एक कार सवार ने उसी बहाव में निकलने की कोशिश की, लेकिन पानी के बहाव के साथ कार बहने लगी। ड्राइवर कार को रोकने का प्रयास कर रहा था, लेकिन जब सफलता नहीं मिली तो स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकलकर भागा। कार यमुना में बह गई।

पानी के बहाव में बह गया रिक्शा।

पानी के बहाव में बह गया रिक्शा।

राजमार्ग पर रेंगते नजर आए वाहन

जलभराव की स्थिति राष्ट्रीय राजमार्ग पर भी देखने को मिली। यहां वाहन रेंगते हुए चल रहे थे। नगर निगम ने नालों की सफाई के दावे किए थे, लेकिन यह दावे शहर में हुए जलभराव से हवा हवाई साबित हुए हैं। अभी 15 दिन पूर्व हुई बारिश ने भी करीब 15 लोगों की जान को संकट में डाल दिया था। उस समय एक रोडवेज की बस नए बस स्टैंड के पास पानी भर जाने के कारण फंस गई थी, जिसमें 12 से 15 सवारियां थीं। वह तो गनीमत रही कि दमकल विभाग की टीम ने रेस्क्यू कर उन सभी को बचा लिया । लेकिन उसके बावजूद भी नगर निगम नहीं सुधरा और हालात जस के तस रहे।

पानी के बहाव में बहते नजर आए कुत्ते।

पानी के बहाव में बहते नजर आए कुत्ते।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here