MORADABAD: SSP प्रभाकर चौधरी समेत 13 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित

1
79
.

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस ने इस कदर आतंक मचा रखा है कि इससे हर कोई त्रस्त हो चुका है। ऐसा कोई भी विभाग नहीं बचा जिसमें कोरोना न पंहुचा हो। यूपी के मुरादाबाद में एसएसपी प्रभाकर चौधरी समेत 13 पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने से पूरे विभाग में अफरा-तफरी मच गई। गुरुवार शाम कोविड रिपोर्ट आने के तुरंत बाद एसएसपी प्रभाकर चौधरी आइसोलेट हो गए। आपको बता दें कि एसएसपी कार्यालय को दो दिन के लिए बंद कर दिया गया है।

सुप्रीम कोर्ट का माध्यमिक शिक्षा विभाग पर बड़ा फैसला, कई शिक्षकों की नौकरी गई

वहीं आपको बता दें कि टीएमयू में भर्ती अमरोहा निवासी बीएससी की छात्रा जो कि कोरोना संक्रमित थी उसकी मौत हो गई है। इसके साथ ही गुरुवार को कोरोना के 110 नए कोरोना पॉजिटिव केस भी मिले हैं। बता दें कि 31 अगस्त को पुलिस ऑफिस में शिकायत प्रकोष्ठ के प्रभारी समेत तीन पुलिस कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद दफ्चर को 2 दिन के लिए बंद कर दिया गया था।

मुख्तार अंसारी पर जिला प्रशासन की सख्ती, पत्नी अफसा अंसारी के अवैध निर्माण को गिराने का आदेश

आपको बता दें कि SSP प्रभाकर चौधरी समेत कार्यालय में तैनात सभी अधिकारी और कर्मचारियों ने अपनी कोरोना जांच कराई थी। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने एक सितंबर को सभी के सैंपल लिए थे। गुरुवार रात रिपोर्ट आई तो पता चला कि एसएसपी प्रभाकर चौधरी समेत उनके कार्यालय के आठ पुलिस कर्मी भी कोरोना पॉजिटिव हैं।

फर्रुखाबाद से बड़ी खबर: भ्रष्टाचारी कोषाधिकारी अखिलेश अग्निहोत्री पर आय से अधिक संपत्ति के चलते मुकदमा दर्ज

 

Authors

.

1 COMMENT

  1. सुल्तानपुर DM पर भाजपा MLA ने लगाया कोरोना किट खरीद घोटाले का आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला - First Eye News

    […] MORADABAD: SSP प्रभाकर चौधरी समेत 13 पुलिसकर्मी … […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here