SUSHANT SINGH CASE: NCB का बड़ा एक्शन, सैमुअल मिरांडा को हिरासत में लिया

1
148
.

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत हत्या थी या आत्महत्या इसे जानने के लिए सीबीआई समेत कई जांच एजेंसियां मामले की पड़ताल में जुटी हुई हैं। सीबीआई लगातार केस को हर एंगल से जांच रही है। जिसपर शक की सुई जा रही है उससे घंटो पूछताछ चल रही है। एक तरफ जहां सीबीआई पूछताछ कर रही है वहीं दूसरी ओर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और प्रवर्तन निदेशालय भी एक्शन मोड में दिख रहा है। इस तरह से सुशांत सिंह केस में केंद्र की तीन एजेंसियां जांच कर रही है।

Total COVID19 cases cross 39 lacs in India, 83341 new Coronavirus cases, 1096 deaths in last 24 hours – भारत में COVID-19 मामले 39 लाख के पार, पिछले 24 घंटे में सामने आए 83,341 नए कोरोनावायरस केस, 1,096 की मौत

आपको बता दें कि जांच पड़ताल का सिलसिला लगातार जारी है और इस मामले में सबसे बड़ी खबर ये सामने आई कि केंद्रीय एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम आज सुबह रिया चक्रवर्ती के घर गई है। बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह मौत मामले में रिया चक्रवर्ती के घर एनसीबी की टीम सर्च कर रही है। इतना ही नहींसैमुअल मिरांडा के घर पर भी एनसीबी की टीम का सर्च ऑपरेशन चल रहा है। इससे पहले एनसीबी सुशांत सिंह केस के ड्रग्स एंगल से संबंधित मामले में अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

लखनऊ: Lockdown से परेशान युवक ने खुद को आग लगाकर दी जान, चंद दिनों पहले पत्नी ने की थी आत्महत्या | lucknow – News in Hindi

बता दें कि सुशांत सिंह केस में रिया चक्रव्रती के भाई शॉविक को एनसीबी ने समन भी जारी किया है। हालांकि, टीम अब भी घर पर छापेमारी कर रही है। एनसीबी ने बताया कि शॉविक और सैमुअल को जांच में शामिल होने के लिए समन भेजा गया है। इसी के साथ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सैमुअल को केस में ड्रग एंगल के चलते हिरासत में लिया गया है।

Authors

.

1 COMMENT

  1. चीन से तनातनी के चलते योगी सरकार ने चीनी कंपनियों को दिया जोरदार झटका - First Eye News

    […] […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here