Saif Ali Khan will be seen as a villain in ‘Adipurush’, There is no conflict between Ajay and Om Raut regarding the film. | ‘आदिपुरूष’ में विलेन के रूप में नजर आएंगे सैफ अली खान, फिल्म को लेकर अजय और ओम राउत के बीच नहीं हुई कोई अनबन

0
21
.

अमित कर्ण, मुंबई27 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कुछ हफ्ते पहले अनाउंस हुई फिल्म ‘आदिपुरूष’ में गुरूवार को एक और डेवलपमेंट हुआ। वो ये कि ओम राउत के डायरेक्‍शन में बन रही इस फिल्‍म में विलेन के रूप में सैफ अली खान नजर आएंगे। फिल्म में वो लंकेश यानी रावण की भूमिका में होंगे, जबकि राम के रोल में प्रभास दिखेंगे।

ओम राउत को बतौर डायरेक्‍टर पहला मौका देने वाले अजय देवगन को ओम ने क्‍यों कास्ट नहीं किया, इसको लेकर अफवाहों का बाजार गर्म था। ये भी कहा गया कि दोनों के बीच अनबन भी हो गई है, हालांकि हकीकत कुछ और ही है।

अजय देवगन के पास नहीं थीं तारीखें

अजय देवगन के करीबियों ने बताया कि अजय के पास अगले तीन साल तक डेट्स नहीं हैं। उन्‍हें ‘भुज: प्राइड ऑफ इंडिया’, ‘मैदान’, ‘गंगूबाई’, ‘गोलमाल 5’ और ‘सिंघम’ की अगली किश्त पूरी करनी है। साथ ही ‘आदिपुरूष’ के प्रोड्यूसर-पार्टनर फिल्‍म को बड़े स्‍तर पर कई लैंग्‍वेजेज में बनाना चाहते थे। लिहाजा ओम राउत ने नॉर्थ इंडिया में भी पॉपुलर प्रभास को कहानी पिच की। उन्‍हें कहानी पसंद आई और वो बोर्ड पर आ गए।

रामोजी फिल्‍मसिटी में हो सकती है शूटिंग

‘आदिपुरूष’ की शूटिंग हैदराबाद की रामोजी फिल्‍म सिटी में होगी। वो इसलिए कि मुंबई की फिल्‍म सिटी या बाकी लोकेशनों पर उनके नजदीकी कैंपस में होटल नहीं हैं, जहां सभी कास्‍ट और क्रू एक ही जगह पर क्वारैंटाइन रहकर फिर लोकेशन पर जाकर शूट कर सकें। जैसे ‘बेलबॉटम’ वाले इन दिनों ‘ग्‍लासगो’ में कर पा रहे हैं।

होगा ‘तान्‍हाजी’ वाला वीएफएक्‍स एक्‍सपीरिएंस

उधर, ओम राउत के करीबियों ने बताया कि ‘आदिपुरूष’ में तान्‍हाजी के मुकाबले ज्‍यादा वीएफएक्‍स रहेंगे। इसको लेकर ओम राउत प्रेशर में नहीं हैं। वो इसलिए कि ‘तान्‍हाजी’ की शूट के दौरान उन्‍हें वीएफएक्‍स का काफी अनुभव हो चुका है, जो वे इस प्रोजेक्‍ट पर आजमाएंगे।

सैफ और प्रभास की तारीखों का मिलन

प्रभास के अपोजिट रावण के रोल के लिए मेकर्स को सधे हुए कलाकार की दरकार थी। ‘तान्‍हाजी’ के चलते ओम राउत और सैफ के संबंध अच्छे हैं। ऐसे में ओम के इस ऑफर को सैफ मना नहीं कर सके। यहां तक कि ओम राउत ने सैफ के उस बयान को भी नजरअंदाज कर दिया, जो उन्होंने ‘तान्‍हाजी’ की रिलीज के बाद दिया था कि फिल्‍म में इतिहास से छेड़छाड़ हुई थी। ट्रेड पंडितों का कहना है कि सैफ अच्छे एक्‍टर हैं, पर उनके कैलिबर के स्‍तर के प्रोजेक्‍ट उन्‍हें नहीं मिल रहे हैं। ‘तान्‍हाजी’ के अलावा उनके पास कोई बड़ा प्रोजेक्‍ट नहीं था। इसलिए भी उन्‍होंने यह करना स्‍वीकारा।

सैफ बोले- प्रभास के साथ लड़ने का इंतजार

बहरहाल सैफ ने कहा, ‘मैं ओमी दादा के साथ फिर से काम करने के लिए रोमांचित हूं। उनके पास इस कहानी में जान डालने के लिए वास्तव में एक बड़ा विजन और टेक्नोलॉजी का ज्ञान है। उन्होंने जिस तरह से ‘तान्हाजी’ को शूट किया, वो मुझे सिनेमा के अत्याधुनिक युग से एक अलग स्तर पर लेकर गया, और इस बार वे हम सबको एक अलग नया अनुभव देने जा रहे हैं। यह एक असाधारण प्रोजेक्ट है और इसका हिस्सा बनकर मैं रोमांचित हूं। मैं शक्तिशाली प्रभास के साथ तलवारें लड़ाने और विलेन की भूमिका निभाने के लिए इंतजार कर रहा हूं।’

प्रभास बोले- फिल्म को लेकर उत्साहित हूं

प्रभास ने प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा, ‘मैं सैफ अली खान के साथ काम करने के लिए अति उत्साहित हूं और मैं इतने महान कलाकार के साथ बड़े पर्दे पर आने के लिए बेहद गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं।’

ओम राउत ने कहा- हमें एक दमदार विलेन की जरूरत थी

ओम राउत के मुताबिक, ‘हमारे महाकाव्य में सबसे दमदार विलेन की भूमिका निभाने के लिए हमें एक शानदार अभिनेता की आवश्यकता थी। व्यक्तिगत रूप से मैं हर दिन उनके साथ काम करने का आनंद लेता हूं। मैं उनके साथ इस रोमांचक यात्रा को आगे बढ़ता देख पा रहा हूं।’

भूषण ने कहा- सैफ किरदार को और आगे ले जाएंगे

निर्माता भूषण कुमार कहते हैं, ‘सैफ ने तान्हाजी में उदयभान के रूप में अपने जोरदार किरदार के साथ हम सभी पर गहरा प्रभाव छोड़ा था। ‘आदिपुरूष’ में वे अपने किरदार को और ऊंचे स्तर पर ले जाते नजर आएंगे। प्रभास के साथ अच्छाई और बुराई की इस लड़ाई के बीच में वही एक सही विकल्प है।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here