Sanjay Dutt Wife Manyata Dutt Writes Emotional Post On Social Media | पुरानी फोटो साझा कर मान्यता ने लिखा- कभी-कभी चुप रहना बेहतर, क्योंकि शब्द नहीं बता सकते कि आपके दिमाग और दिल में क्या चल रहा है

0
28
.

5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

संजय दत्त को लंग कैंसर से जूझते हुए लगभग एक महीना हो गया है। फिलहाल, वे मुंबई में ही ट्रीटमेंट ले रहे हैं। इस बीच अभिनेता की पत्नी मान्यता दत्त ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट साझा की है। मान्यता ने अपनी एक पुरानी फोटो साझा करते हुए लिखा है, “कभी-कभी आपका चुप रहना ही बेहतर होता है। क्योंकि कोई भी शब्द यह बयां नहीं करा सकते कि आपके दिमाग और दिल में क्या चल रहा है।” फोटो में मान्यता काफी उदास नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स ने पूछा- संजय दत्त कैसे हैं?

मान्यता की पोस्ट पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने रिएक्ट किया है। कुछ उन्हें स्ट्रॉन्ग रहने की सलाह दे रहे हैं तो कुछ संजू बाबा का हालचाल पूछ रहे हैं। मसलन, एक यूजर ने लिखा है, “हाय मैम। संजय सर के क्या हालचाल हैं? वे कैसे हैं? प्लीज हमें बताओ।” एक यूजर का कमेंट है, “हमेशा की तरह स्ट्रॉन्ग रहो।” एक यूजर ने लिखा है, “भगवान पर भरोसा रखो। सब कुछ ठीक होगा।” एक यूजर का कमेंट है, “हम सभी परिवार के लिए दुआ कर रहे हैं। खुश रहो और हमेशा मुस्कराओ। भगवान आप सब के साथ है।”

संजय अपने 10 साल के ट्विंस के लिए चिंतित

पिछले दिनों एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा गया था कि जब संजय दत्त को पता चला कि उन्हें चौथी स्टेज का कैंसर है तो वे पूरी तरह हिल गए। हालांकि, बाद में उन्होंने इसे स्वीकार किया और यह सोचने लगे कि इस बीमारी से कैसे उबरा जाए? उन्हें सबसे ज्यादा चिंता अपने ट्विंस (शाहरान और इकरा) की हो रही है, जो अभी सिर्फ 10 साल के हैं।

8 अगस्त के बाद कैंसर की बात सामने आई

8 अगस्त को संजय दत्त सांस लेने में तकलीफ के चलते लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे। दो दिन बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया था। इसके बाद जब उनकी टेस्ट रिपोर्ट सामने आईं तो उन्हें चौथी स्टेज के कैंसर का खुलासा हुआ। खबर सुनते ही मान्यता बच्चों के साथ दुबई से लौट आई थीं, जहां वे पांच महीने से रुकी हुई थीं। भारत लौटते ही मान्यता ने संजय दत्त के फैन्स से अफवाहों पर ध्यान ने देने की अपील की थी।

उन्होंने अपने स्टेटमेंट में लिखा था- मैं उन सभी का धन्यवाद करती हूं, जिन्होंने संजू के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआएं मांगी हैं। हमें इस मुसीबत की घड़ी से बाहर आने के लिए आप सबकी प्रार्थनाओं की जरूरत है। इस परिवार ने पहले भी बहुत कुछ सहन किया है, लेकिन मुझे विश्वास है कि यह वक्त भी बीत जाएगा।

आप सबसे मेरी यह गुजारिश है संजू के चाहने वाले किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान न दें। हमारी मदद करें और अपना प्यार और सहारा इसी तरह बनाए रखें। संजू हमेशा से ही फाइटर रहे हैं और इसलिए हमारा परिवार भी लड़ता रहा है। भगवान ने इस चैलेंज को देकर एक बार फिर हमारी परीक्षा ली है। हमें आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है। हम जानते हैं हमेशा की तरह इस बार भी हम ही विजेता होंगे।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here