सुल्तानपुर DM पर भाजपा MLA ने लगाया कोरोना किट खरीद घोटाले का आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला

1
118
.
  • सुलतानपुर डीएम पर लगा घोटाले का आरोप
  • बीजेपी विधायक देवमणि द्विवेदी ने लगाया आरोप
  • सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिए जांच के आदेश

 सुलतानपुर। उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर की डीएम सी इंदुमति पर भाजपा विधायक देवमणि द्विवेदी ने ऑक्सिमीटर और थर्मामीटर की खरीद को लेकर भ्रष्टाचार का आरोप लगा है। उन्होंने कहा कि बता दें कि अब इस मामले में प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री संजय प्रसाद ने अपर मुख्य सचिव पंचायती राज को पत्र लिखकर मामले की जांच कराकर आख्या उपलब्ध कराने को कहा है। सुल्तानपुर के लंभुआ से बीजेपी विधायक देवमणि द्विवेदी ने सीएम योगी को पत्र लिखकर आरोप लगाया कि डीएम सी इंदुमति ने आक्सिमीटर और आईआर थर्मामीटर की किट खरीद में भ्रष्टाचार किया है।

MORADABAD: SSP प्रभाकर चौधरी समेत 13 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित

उन्होंने कहा कि ग्राम पंचायतों में शासनादेश है कि 2800 रुपये में किट खरीदी जाए लेकिन इसके स्थान पर डीएम ने 9950 रुपये में यह किट खरीदने के गांव की पंचायतों पर दबाव बनाया है। उनके मुताबिक किट आपूर्ति करने वाली फर्म को डोंगल लगवाकर भुगतान भी करा दिया गया।

सुप्रीम कोर्ट का माध्यमिक शिक्षा विभाग पर बड़ा फैसला, कई शिक्षकों की नौकरी गई

इस मामले में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भाजपा सरकार पर तीखा वार किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि ‘योगी जी कृपया ध्यान दें Online खरीदने पर भी आक्सिमीटर की कीमत 800 रु, थर्मामीटर की कीमत 1800 रुपये है तो DM सुल्तानपुर ने 9950 रु में कोविड सर्वे किट क्यों ख़रीदा? किसने कितनी दलाली खाई? कोरोना के नाम पर भ्रष्टाचार शमसान में दलाली की समान है।’

कन्नौज: शहीद BSF जवान का शव पहुंचा गांव, अंतिम संस्कार में नम हुई आंखें 

Authors

.

1 COMMENT

  1. सैय्यद जफर इस्लाम राज्यसभा के लिए निर्विरोध रूप से निर्वाचित - First Eye News

    […] […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here