Was Shruti Modi never showed bank statements to Sushant Singh Rajput? | अभिनेता के पूर्व अकाउंटेंट ने ईडी को बताया- श्रुति मोदी सुशांत को बैंक स्टेटमेंट नहीं दिखाती थीं, मामला सुलझाने के लिए रिया चक्रवर्ती को बुला लेती थीं

0
53
.

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा ने एनसीबी की पूछताछ में माना है कि वे अभिनेता के लिए ड्रग्स खरीदते थे।

  • दावा है कि सुशांत के पूर्व अकाउंटेंट रजत मेवाती ने हाल ही में ईडी से पूछताछ में श्रुति मोदी को लेकर बयान दिया
  • एक रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत बैंक में अपना नंबर बदलवाना चाहते थे, 21 मई को मैनेजर से हुई थी उनकी बात

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सूत्रों के हवाले से नया दावा किया गया है। बताया जा रहा है कि अभिनेता की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी उन्हें बैंक स्टेटमेंट नहीं दिखाती थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो जांच एजेंसी को यह जानकारी सुशांत के पूर्व अकाउंटेंट रजत मेवाती ने दी, जिनसे हाल ही में पूछताछ की गई थी।

मेवाती ने बताया कि मार्च में जब सुशांत ने श्रुति से बैंक स्टेटमेंट दिखाने को कहा था, तब उन्होंने वे नहीं दिखाए थे। यहां तक कि श्रुति कभी भी अभिनेता को बैंक स्टेटमेंट नहीं दिखाती थीं। बल्कि मामला सुलझाने के लिए वे रिया चक्रवर्ती को बुला लेती थीं।

सुशांत बैंक में नंबर बदलवाना चाहते थे

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत और बैंक मैनेजर के बीच हुई वॉट्सऐप उनके हाथ लगी है। यह चैट 21 मई की है। इसमें सुशांत ने लिखा था- ‘हाय हर्ष (बैंक मैनेजर)। इस ओर सुशांत सिंह राजपूत है। जब भी संभव हो, प्लीज कॉल कीजिए।’ इसके बाद संभवतः दोनों की फोन पर बात हुई होगी। क्योंकि हर्ष ने सुशांत से साइन करने की बात कही थी। उन्होंने लिखा था- हाय। मुझे फॉर्म पर आपके सिग्नेचर की जरूरत है। मैं किस मेल आईडी पर फॉर्म भेजूं?”

यह क्लियर नहीं नहीं है कि सुशांत के सिग्नेचर किस फॉर्म पर चाहिए थे। लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि वे बैंक खातों में अपना नंबर बदलवाना चाहते थे। ईडी मामले में लगातार लोगों से पूछताछ कर रही है।

इधर, सैमुअल ने मानी ड्रग्स खरीदने की बात

इधर, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की पूछताछ में सैमुअल मिरांडा ने ड्रग्स खरीदने की बात स्वीकार की है। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने यह माना है कि वे सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदते थे। हालांकि, रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक ने उन पर लगे तमाम आरोपों को नकार दिया है। शोविक ने पूछताछ में कहा कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं खरीदा। साथ ही इस मामले से उनका कोई लेना देना नहीं है। एनसीबी यह जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है कि सैमुअल किसके इशारे पर सुशांत के लिए ड्रग्स खरीद रहा था। गौरतलब है कि शुक्रवार सुबह एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर छापा मारा था और शोविक और मिरांडा को हिरासत में ले लिया था।

जैद ने मानी शोविक से कनेक्शन की बात

पिछले दिनों अरेस्ट हुए ड्रग पैडलर जैद विलात्रा ने एनसीबी की पूछताछ में यह माना है कि उसने सैमुअल मिरांडा को ड्रग सप्लाई किया था। विलात्रा के मुताबिक, शोविक ने उसे पैसा कैश में दिया था। शोविक से लगातार पूछताछ जारी है। हालांकि, रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें फिलहाल अरेस्ट नहीं किया जाएगा। पूछताछ के बाद उन्हें घर भेज दिया जाएगा।

सुशांत केस से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ सकते हैं…

1. सुशांत की साइकोथेरेपिस्ट का बयान वायरल:डॉ. सुजैन वॉकर ने कहा- सुशांत को यकीन होने लगा था कि वे अब ठीक नहीं हो सकते, वे अपनी बीमारी को लेकर लापरवाह थे

2 .360 डिग्री घूमा सुशांत डेथ केस:खुदकुशी की थ्योरी से शुरू हुआ मामला अब फिर वहीं पहुंचा, लेकिन एक अभिनेता की मौत बॉलीवुड को ड्रग्स मुक्त कराने का अभियान बन गई

3 .सुशांत सुसाइड मामला:कुछ चैनल्स पर चल रहे ‘मीडिया ट्रायल’ के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंचे मुंबई पुलिस के पूर्व अधिकारी, पक्षपातपूर्ण और झूठी बातें फैलाने का आरोप लगाया

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here