कंगना रनौत से बहस पर बोले संजय राउत-उनसे कोई व्यक्तिगत मामला नहीं, साथ में दी ये नसीहत

0
47
.

हाइलाइट्स:

  • बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का मुंबई की तुलना पीओके से करने के मामले पर शिवसेना सांसद संजय राउत से हुई बहस
  • अब संजय राउत के तेवर हुए नरम, कहा- कंगना रनौत से कोई व्यक्तिगत मामला नहीं है, यह महाराष्ट्र का मामला है
  • संजय राउत ने नसीहत दी कि कंगना को अपना ट्विटर हैंडल खुद चलाना चाहिए, न की किसी राजनीतिक पार्टी को देना चाहिए

मुंबई
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से करने के मामले पर शिवसेना सांसद संजय राउत से काफी बहस हुई। वहीं अब संजय राउत के तेवर थोड़ ढीले हो गए हैं। एक निजी टीवी चैनल से बातचीत में संजय राउत ने कहा कि कंगना रनौत से कोई व्यक्तिगत मामला नहीं है। यह महाराष्ट्र का मामला है। उन्होंने कहा कि कंगना को अपना ट्विटर हैंडल खुद चलाना चाहिए, न की किसी राजनीतिक पार्टी को अपने ट्विटर हैंडल का इस्तेमाल करने की इजाजत देनी चाहिए।

कंगना रनौत के बयान पर एक निजी चैनल ने शिवसेना सांसद संजय राउत से सवाल किया। इस पर उन्होंने कहा, यह शिवसेना का मुद्दा नहीं है। महाराष्ट्र के विषय पर सभी को एक साथ आना चाहिए। संजय राउत ने एक दिन पहले कहा था कि मुंबई मराठी मानुष के बाप की है। शिवसेना महाराष्ट्र के ऐसे दुश्मनों को खत्म किए बिना नहीं रुकेगी। संजय राउत ने ट्वीट किया कि मुंबई मराठी मानुष के बाप की है। जिनको यह मंजूर नहीं, वो बताए उनका बाप कौन है। शिवसेना महाराष्ट्र के ऐसे दुश्मनों को खत्म किए बिना नहीं रुकेगी। उन्होंने अपनी इस लाइन के साथ ‘प्रॉमिस’ भी लिखा था।

कंगना रनौत ने कहा किसी के बाप में दम है तो मुंबई आने से रोके, संजय राउत ने बताया मेंटल

कंगना बोलीं- आ रही हूं मुंबई
कंगना रनौत ने कुछ दिन पहले कहा था कि उन्हें मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर जैसा लग रहा है। इस पर कई सिलेब्स ने कंगना के विरोध में ट्वीट किया था। वहीं कंगना ने शुक्रवार को ट्वीट किया कि, मैं देख रही हूं कई लोग मुझे मुंबई वापस न आने की धमकी दे रहे हैं इसलिए मैंने तय किया है कि 9 सितंबर को मुंबई आऊंगी। मैं मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचकर टाइम पोस्ट करूंगी, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले। इस पर शिवसेना के सांसद संजय राउत ने कहा था कि आने दें देखेंगे। इतना ही नहीं उन्होंने कंगना को मेंटल भी कहा। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि वह पीओके चली जाएं वह अपने खर्च पर उन्हें भेज देंगे।

अनिल देशमुख ने कहा, कंगना रनौत को महाराष्‍ट्र में रहने का कोई अध‍िकार नहीं

‘जिस शहर में आप रहते हैं उसके बारे में गलत कैसे बोल सकते हो’
शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा था कि जिस शहर में कंगना रह रही हैं, जिस शहर में आप रहते हैं। जहां कमाते हो। उस शहर और पुलिस के बारे में अनाप-शनाप बाते कर रही हैं। मुंबई पुलिस ने हमले में लोगों को बचाया। कसाब को पकड़ा, कोरोना के संकट काल में 50 से ज्यादा पुलिसवालों ने अपनी जान दी और उस मुंबई पुलिस के बारे में वह ऐसी बातें कर रही हैं।

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here