बदायूं: पुरानी रंजिश में भिड़े दो गुट, मारपीट का वीडियो वायरल, 3 गिरफ्तार | badaun – News in Hindi

0
42
.

दोनों पक्षों में पहले से विवाद चल रहा था.

बताया जा रहा है कि धारदार हथियारों से लेस होकर 12 से ज्यादा लोगों ने एक शख्स के घर पर हमला बोला. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Video Viral) हो रहा है. 

बदायूं. उत्तर प्रदेश के बदायूं जनपद के बिसौली कोतवाली क्षेत्र के धनूपुरा गांव में एक समुदाय विशेष के लोगों ने दूसरे पक्ष के घर पर धावा बोल दिया और जमकर मारपीट (Clash) की. दोनों पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर झगड़ा चल रहा था. एक समुदाय विशेष के लोगों ने धारदार हथियारों से लैस होकर 12 ज्यादा लोगों पर हमला कर दिया. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Video Viral) भी हो रहा है. गांव में तनाव को देखते हु एसपी देहात डॉ. सिद्धार्थ वर्मा कई थानों का पुलिस फोर्स लेकर गांव पहुंचे. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है. वहीं पुलिस ने इस घटना की एफआईआर दर्ज करके 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, करीब सप्ताह भर पहले गांव निवासी विजनेश का समुदाय विशेष के एक युवक से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. दोनों पक्षों में पुरानी रंजिश चल रही थी. शुक्रवार देर शाम समुदाय विशेष के लोगों ने धारदार हथियार लेकर विजनेश के घर पर धावा बोल दिया. करीब 10 मिनट तक हमलावरों ने जमकर बवाल किया. विजनेश के परिवार वाले चीखते रहे, लेकिन कोई भी बचाने नहीं आया. घटना में विजनेश का पुत्र लकी, राजेश और दीपक घायल हो गए. लकी की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना की जानकारी होते ही थाना पुलिस सहित और थानों की फोर्सों मौके पर पहुंची. पुलिस ने इस घटना में मामला दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जिन्हें जेल भेजा जा रहा.

ये भी पढ़ें: Delhi COVID-19 Update: 2,973 नए कोरोना केस, 24 घंटे में 25 की गई जान 

पुलिस ने किया मामला दर्जपूरे मामले को लेकर एसएसपी संकल्पप शर्मा का कहना है कि वीडियो वायरल होने के बाद बिसौली थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए  मुकदमा दर्ज कराया है और  तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है. बताया जा रहा है कि पूरा मामला धनूपुरा गांव की दो पक्षों का है जिनका विवाद पहले से चल रहा था.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here