Aditya Chopra will celebrate Yash Chopra’s anniversary in a very special way, going to announce seven to nine films together on that day. | यश चोपड़ा की सालगिरह को बेहद खास अंदाज में मनाएंगे आदित्‍य चोपड़ा, सात से नौ फिल्‍मों की अनाउंसमेंट एक साथ करेंगे

0
25
.

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Aditya Chopra Will Celebrate Yash Chopra’s Anniversary In A Very Special Way, Going To Announce Seven To Nine Films Together On That Day.

अमित कर्ण, मुंबई20 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

पिता यश चोपड़ा के साथ आदित्य चोपड़ा। (दायां फोटो)

यशराज फिल्‍म्‍स अपने संस्‍थापक यश चोपड़ा के जन्‍मदिन को खास बनाने के लिए बेहद खास तैयारी कर रही है। 27 सितंबर को उनकी 88वीं सालगिरह है। इस मौके पर उनके बेटे आदित्‍य चोपड़ा सात से नौ फिल्‍मों की अनाउंसमेंट करने जा रहे हैं। अपने स्वर्गीय पिता की याद में किए जाने वाले इन अनाउंसमेंट्स को आदि ने ‘प्रोजेक्ट 50’ नाम दिया है।

आदि 27 सितंबर को उन सभी फिल्‍मों के नाम, उनसे जुड़े कलाकारों और डायरेक्‍शन टीम का खुलासा करेंगे। उनकी कोशिश अपने पिता को सच्‍ची श्रद्धांजलि अर्पित करना है, जिन्होंने भारत की कई पीढ़ियों का मनोरंजन किया है। ट्रेड पंडितों का कहना है कि इस मौके पर सात से नौ फिल्‍मों की अनाउंसमेंट हो रही है, जो आने वाले महीनों में फ्लोर पर जाएंगी। इनमें से चार फिल्में शाहरुख खान, अजय देवगन, विक्‍की कौशल और सलमान खान की होंगी।

शाहरुख की फिल्म का नाम हो सकता है ‘पठान’

शाहरुख खान की फिल्‍म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे। बताया जा रहा है कि उसका नाम ‘पठान’ हो सकता है। हालांकि ‘पठान’ के अलावा दो-तीन अन्य टाइटल भी शॉर्ट लिस्ट किए गए हैं। यह अभी वर्किंग टाइटल है। स्‍टूडियो फिलहाल फिल्म को लेकर कुछ भी खुलासा नहीं कर रहा है।

मुमकिन है कि ‘पठान’ की बजाय कोई और टाइटल भी सुनने को मिले। लेकिन एक बात तो तय है कि ये विशुद्ध एक्‍शन फिल्‍म होगी। ‘वॉर’ जैसी बेहद सफल फिल्‍म दे चुके सिद्धार्थ आनंद इस फिल्म का डायरेक्शन करेंगे।

पहली बार मनीष शर्मा के साथ काम करेंगे सलमान

इसके अलावा सलमान खान की फिल्म को मनीष शर्मा डायरेक्ट करेंगे, जो कि ‘टाइगर जिंदा है’ की अगली किश्‍त होगी। आदि ने मनीष को इसकी कमान इसलिए सौंपी है कि वो इस फ्रेंचाइजी को अलग नजरिए से देखना चाहते हैं। सलमान पहली बार मनीष के साथ काम करेंगे।

विक्की की फिल्म को विजय कृष्ण डायरेक्ट करेंगे

विक्‍की कौशल अपनी अगली कॉमेडी फिल्‍म की तैयारी भी शुरू कर चुके हैं। हाल में इस बाबत उन्‍होंने आदि से मीटिंग भी की थी। इसे अब तक एक्‍शन फिल्‍में बनाते रहने वाले विजय कृष्‍ण आचार्य डायरेक्‍ट करेंगे।

पहली बार यशराज की फिल्म करेंगे अजय

अजय देवगन वाली फिल्म का डायरेक्शन शिव रवैल करेंगे। ये दोनों पहली बार यशराज बैनर के साथ काम करेंगे।

बाकी पांच में से तीन फिल्मों में हो सकते हैं ये कलाकार

इन चारों के अलावा पांच अन्य फिल्‍में कौन सी हैं, उन पर सस्‍पेंस बना हुआ है। बताया जा रहा है कि उनमें से तीन फिल्मों में रणवीर सिंह, रानी मुखर्जी और आयुष्‍मान खुराना बतौर लीड कलाकार नजर आएंगे। वहीं दो और फिल्मों की डिटेल्स अभी आनी बाकी है। इस पर से पर्दा 27 सितंबर को उठेगा।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here