After PM Modi, Yogi now asked Paramhans Swami Aggadanand’s condition, said- there will be no problem in your treatment | पीएम मोदी के बाद अब योगी ने पूछा परमहंस स्वामी अड़गड़ानंद का हाल, कहा- आपके उपचार में कोई दिक्कत नहीं आएगी

0
35
.

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • After PM Modi, Yogi Now Asked Paramhans Swami Aggadanand’s Condition, Said There Will Be No Problem In Your Treatment

वाराणसी31 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने फोन के माध्यम से स्वामी अड़गड़ानंद से बातचीत कर उनका हालचाल पूछा। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार उनकी सेहत पर बराबर नजर रख रह है। उन्हें किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी। फाइल फोटो

  • पीएम मोदी ने शुक्रवार को देर शाम स्वामी का हालचाल लिया था
  • कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं स्वामी अड़गड़ानंद, चल रहा इलाज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद अब यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी परमहंस स्वामी अड़गड़ानंद महाराज के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिलने पर फोन के माध्यम से उनसे बात करके उनका हाल समाचार जाना। शनिवार को फोन पर हुई बातचीत में मुख्यमंत्री ने उन्हें आश्वस्त किया कि उनके उपचार में किसी प्रकार की दिक्कत नहीं आएगी। जिला प्रशासन को भी इस बारे में सूचित किया जा चुका है।

स्वामी अड़गड़ानंद महाराज ने मुख्यमंत्री को बताया कि टेस्ट में कोरोना निकला है। मुख्यमंत्री के यह पूछने पर कि आप कैसे हैं, यदि आप को कोई परेशानी है तो आदेश करें। वैसे भी जिला प्रशासन को आदेश दे दिया गया है। आप के उपचार में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं होगी।

योगी ने कहा- आपका स्वस्थ रहना प्रदेश के हर नागरिक के लिए जरुरी
योगी के सवाल पर स्वामीजी ने कहा- यहां उपचार संबंधी सभी सुविधाएं पर्याप्त हैं। प्रशासनिक अधिकारी भी मेरे शिष्यों के लगातार संपर्क में हैं और मेरी सेहत के बारे में लगातार जानकारी ले रहे हैं। साथ ही स्वामी महाराज ने योगी आदित्यनाथ से कहा कि आप भी अपनी सेहत का विशेष रूप से ध्यान रखें। इस समय आप के ऊपर बहुत सारी जिम्मेदारियां हैं। आप का स्वस्थ रहना प्रदेश के हर नागरिक के लिए आवश्यक है। अंत में तीन बार ओम कह कर स्वामी अड़गड़ानंद महाराज ने बातचीत समाप्त की।

पीएम मोदी ने भी की थी स्वामी जी से बातचीत

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शुक्रवार को परमहंस स्वामी अगड़गड़ानंद महाराज से फोन पर बात की और उनका हालचाल जाना। उन्होंने बेहतर इलाज का आश्वासन दिया। इसके बाद बीएचयू के डॉक्टर के साथ डीएम और सीएमओ अस्पताल पहुंचे। महाराजजी के स्वास्थ्य की रूटीन जांच की गई।

मिर्जापुर जिले में आश्रम, यथार्थ गीता को साधारण शब्दों में व्याख्यान किया

दरअसल, स्वामी अड़गड़ानंद एक संत हैं। उन्होंने “यथार्थ गीता” को साधारण शब्दों में व्याख्यान किया है, जिसका प्रसार बहुत समय पहले भगवान श्री कृष्ण ने किया था। उनका मिर्जापुर जिले में चुनारा के शक्तिषगढ़ में आश्रम है। बीते बुधवार को उनकी तबियत खराब हुई थी। एंटीजन जांच में रिपोर्ट निगेटिव आई थी। बाद में दिक्कत बढ़ने पर लैब से जांच हुई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उनको पहले बुखार हुआ था, बाद में शरीर में दर्द की शिकायत हुई।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here