इंटरव्यू में बार-बार फेल होने पर फांसी के फंदे पर झूला बीटेक पास युवक

1
3325
.

नोएडा। नोएडा फेस-3 थाना क्षेत्र स्थित सेक्टर-70 में अपने भाई भाभी के घर रहने आए छात्र ने नौकरी न मिलने के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बता दें कि युवक  बार बार इंटरव्यू में फेल होने के चलते नौकरी न मिलने से परेशान था। वह कुछ दिन पहले ही नौकरी की तलाश में अपने भइया-भाभी के घर नोएडा आया था।

‘No Flying Zone’ घोषित हुआ अंबाला का वायुसेना केंद्र, 4 किमी तक नहीं उड़ा सकते पतंग और पालतू कबूतर

बता दें कि बीटेक पास युवक मूलरूप से कानपुर नगर के गांव देवमनपुर का रहने वाला था और 28 वर्षीय अमन सचान बीटेक पास करने के बाद पिछले काफी समय से नौकरी की तलाश में था। जॉब के लिए वह कई कंपनियों में इंटरव्यू भी दे चुका था, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। कहीं नौकरी न मिलने के बाद उसने नोएडा जाने का सोचा जिसके बाद वो नौकरी की तलाश में नोएडा के सेक्टर-70 में रहने वाले अपने भाई आकाश सचान के पास गया। बता दें कि उसने कई कंपनियों में नौकरी पाने के लिए इंटरव्यू दिए पर कहीं सफलता नहीं मिली।

कंगना के सपोर्ट में उतरे हरियाणा के गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज, मुंबई सरकार के लिए बोली बहुत बड़ी बात

थाना प्रभारी के मुताबिक शुक्रवार दोपहर को आकाश अपनी पत्नी के साथ बाहर गया था। पीछे फ्लैट पर अमन अकेला था। इसी बीच उसने पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शाम को जब आकाश फ्लैट पर पहुंचा तो अमन का शव फंदे से लटका मिला जिसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पंहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी का कहना है कि प्राथमिक जांच में सामने आया है युवक नौकरी न मिलने से परेशान था। हालांकि, पुलिस को उसके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने अपने स्तर पर जांच शुरू कर दी है।

Results of B.Ed entrance exam will be released today, 3.50 lakh candidates have given the exam | आज जारी होगा बीएड प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट, 3.50 लाख अभ्यर्थियों ने दी है परीक्षा

 

Authors

.

1 COMMENT

  1. सुशांत सिंह केस में रिया का भाई शौविक और सैमुअल मिरांडा गिरफ्तार, NCB ने किया बड़ा खुलासा - First Eye News

    […] इंटरव्यू में बार-बार फेल होने पर फांसी… […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here