CM Yogi arrives in Gorakhpur on a three-day tour; You can take stock of Kushinagar Airport on Sunday | तीन दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी; रविवार को कुशीनगर एयरपोर्ट का ले सकते हैं जायजा

0
38
.

गोरखपुर37 मिनट पहले

आज और कल वह ब्रह्मलीन महंत दिग्विजयनाथ और ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ की पुण्‍यतिथि पर आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

  • छह सितम्बर को कशीनगर जाएंगे मुख्यमंत्री
  • केंद्रीय विमानन मंत्री के साथ बैठक प्रस्तावित

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्‍यनाथ तीन दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे हैं। आज और कल वह ब्रह्मलीन महंत दिग्विजयनाथ और ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ की पुण्‍यतिथि पर आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होंगे। कल वह कुशीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट का जायजा लेने जाएंगे। शनिवार को गोरखनाथ मंदिर में कई कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं।

सीएम मंदिर में चल रही संगतमयी रामकथा के समापन कार्यक्रम में भी शामिल होंगे। मंदिर के कार्यालय प्रभारी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि शनिवार को ब्रह्मलीन महंत दिग्विजयनाथ और रविवार को ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ का श्रद्धांजलि समारोह है। मुख्यमंत्री दोनों कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

एक सप्ताह से बाल्मीकि रामायण पर आधारित संगीतमयी राम कथा सुना रहे कथा व्यास राघवाचार्य महराज की कथा का समापन होगा। जबकि पुण्‍यतिथि पर आयोजित श्रद्धांजलि सप्‍ताह समारोह का समापन छह सितंबर को होगा।

केंद्रीय नागर विमानन मंत्री के साथ होगी बैठक
मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ छह सितम्बर को दोपहर 2.30 बजे कुशीनगर जाएंगे। वहां 3 बजे से 4.30 तक अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के संबंध में केंद्रीय नागर विमानन मंत्री के साथ बैठक होगी। शाम पांच बजे वह वापस गोरखपुर आएंगे।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here