Happy Teachers’ Day 2020: Bollywood celebrities remember their teachers | बॉलीवुड सेलेब्स को याद आए जीवन में टीचर्स के योगदान, पहली क्लास की फोटो शेयर कर यादों में खोईं कंगना रनोट

0
31
.

5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

5 सितंबर को देशभर में टीचर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपने जीवन में टीचर्स के योगदान को याद करते हुए सोशल मीडिया पर कई पोस्ट लिखी हैं। आइए नजर डालते हैं कि कंगना रनोट, अजय देवगन, मनोज बाजपेयी,शिल्पा शेट्टी, निमरत कौर सहित अन्य सेलेब्स ने कैसे टीचर्स को धन्यवाद कहा।

कंगना रनोट

कंगना ने ट्विटर पर अपने एनुअल फंक्शन की फोटो शेयर करते हुए लिखा, यह शायद तब की फोटो है जब मैं पहली क्लास में थी। हमने पहाड़ी नट्टी पर परफॉर्म किया था और हमें टीचर्स से कई सारे तोहफे मिले थे। जीवन में प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से कई टीचर्स ने अपना योगदान दिया, मैं उन सभी का आभार जताती हूं।#HappyTeachersDay2020″

मनोज बाजपेयी

“मैं अपने सभी शिक्षकों को नमन करता हूं जिन्होंने मुझे न केवल किताबों से बेहतरीन बातें सिखाईं, बल्कि प्रत्येक मानव और मातृ भूमि को प्यार करने का ज्ञान भी दिया! प्रणाम आप सबको !! नमन !! शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं !!”

आर माधवन

“आप सभी को बहुत-बहुत बधाई। मैं आज जो कुछ भी हूं, केवल उन असाधारण और निस्वार्थ शिक्षकों के कारण हूं जिनके साथ की वजह से मैं बहुत कुछ सीख पाया। मैं अपने जीवन में आप सबकी उपस्थिति के लिए आभारी हूं।”

अजय देवगन

अजय देवगन ने टीचर्स डे पर कैमरे का आभार जताया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “शिक्षक दिवस पर, मैं कैमरे को सलाम करता हूं। मैंने महसूस किया है कि हर बार जब मैं इसके पीछे होता हूं, तो मैंने कुछ नया सीखा है। यह एक लगातार चलने वाली प्रक्रिया है।”

शिल्पा शेट्टी

उस व्यक्ति को धन्यवाद कैसे कहूं जिन्होंने हमारे जीवन को आधार देने में मदद की? टीचर्स के हमारे जीवन में योगदान का आभार जताने के लिए शब्द कम हैं लेकिन मैं तब भी अपने गुरुओं को धन्यवाद देती हूं। मैं हाल ही में अपने स्कूल गई थी और मेरी फेवरेट फिजिक्स टीचर राधा मिस अभी भी वहीं हैं। वह पॉजिटिविटी और मुस्कान लिए क्लास में एंटर होती थीं और अब भी कुछ नहीं बदला। मैं इस तरह मुस्कुराना उनसे ही सीखा।

निमरत कौर

निमरत ने लिखा, “मैंने जो कुछ भी सीखा वो उन टीचर्स के सबक हैं जो मेरे जीवन में जाने-अनजाने में आए। मैं सभी को प्रणाम करती हूं, जिन्होंने जीवन में उदाहरण पेश करते हुए दुनिया को बेहतरीन जगह बनाने का काम किया । #HappyTeachersDay”

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here