High speed hit by truck parked in Intauja, two people died on the spot in the accident | इंटौजा में खड़े ट्रक से तेज रफ्तार कार टकराई, दो लोगों की मौके पर मौत

0
32
.

लखनऊ3 दिन पहले

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इटौजा इलाके में बुधवार सुबह हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई।

  • जिले में बुधवार तड़के एनएच 24 हाईवे पर यह हादसा हुआ
  • हादसे के बाद कार में आग लग गई, फायर ब्रिगेड ने काबू पाया

राजधानी लखनऊ के इंटौजा इलाके में गुरुवार को एक तेज रफ्तार कार खड़े ट्रक से जा टकराई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। कार सवार लखनऊ के मड़ियांव इलाके के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि दोनों के सिर में चोट लगी है, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार, गुरुवार तड़के करीब 5 बजे जानकीपुरम निवासी विदित टंडन और प्रिंस सिंह अपनी कार से निकले थे। दोनों किसी काम से सीतापुर जा रहे थे। इटौंजा में टोल प्लाजा से आगे पुल के पास एक ट्रक खड़ा था। कार तेज रफ्तार में थी। जिसकी वजह से ड्राइवर गाड़ी को नहीं संभाल पाया और गाड़ी सीधे ट्रक में घुस गई।

हादसे के बाद गाड़ी में सवार दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों को नजदीकी अस्पताल में भिजवाया गया, जहां डॉक्टर ने घोषित कर दिया। इनके घरवालों को सूचना दी गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी थी।

रुक रुक कर सिसक पड़ता है परिवार

केजीएमयू के पीछे मोर्चरी के बाहर सुबह से ही मृतक विदित और प्रिंस के परिजन अपने बच्चों की लाशों को रखकर पोस्टमार्टम होने का इंतजार कर रहे हैं। घर की महिलाओं के आंसू थमने का नाम नही ले रहे हैं। कर्मचारी बताते हैं कि चूंकि पोस्टमार्टम हाउस है, तो यहां ऐसा दृश्य आम है। लेकिन जिस तरह से परिजनों के आंसू रुक-रुक कर निकल रहे हैं उसे देख कोई किसी की भी आंखें नम हो जाएंगी। परिजनों ने बताया कि कोरोना की वजह से अभी पोस्टमार्टम नहीं हो पाया है। कोरोना टेस्ट हुआ है। कुछ देर बाद कब रिपोर्ट आएगी तो पोस्टमार्टम किया जाएगा। लगभग 4 बजे का समय बताया गया है।

हादसे में कार सवार की मौत हुई है।

हादसे में कार सवार की मौत हुई है।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here