On Shovik’s arrest, Vikas Singh said: The fear of family proved to be true, the news of the mother being mentally ill is baseless; Sushant’s doctors also questioned | सुशांत के पिता के वकील ने कहा- मुंबई पुलिस कुछ छिपाना चाहती थी, इस मामले में अभी कई एंगल हैं; सुशांत के डॉक्टरों पर भी उठाए सवाल

0
62
.

  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • On Shovik’s Arrest, Vikas Singh Said: The Fear Of Family Proved To Be True, The News Of The Mother Being Mentally Ill Is Baseless; Sushant’s Doctors Also Questioned

मुंबई41 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

विकास सिंह शनिवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में बोल रहे थे।

  • विकास सिंह ने सुशांत के डॉक्टरों द्वारा मीडिया चैनलों को दिए इंटरव्यू को नियम के खिलाफ बताया है
  • उन्होंने कहा- शोविक को एनसीबी द्वारा गिरफ्तारी किए जाने का मतलब है कि परिवार का डर सही साबित हुआ

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शुक्रवार देर रात रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया है। इनकी गिरफ्तारी पर सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह की प्रतिक्रया सामने आई है। उन्होंने मुंबई पुलिस की जांच पर भी सवालिया निशान लगाया है। उन्होंने अभिनेता के डॉक्टरों द्वारा मीडिया चैनलों को दिए इंटरव्यू को नियम के खिलाफ बताया है। इसके अलावा, सुशांत की मां के मानसिक रूप से बीमार होने की बात को निराधार बताया है।

सही साबित हुआ परिवार का डर

वकील विकास सिंह ने कहा- एनसीबी द्वारा गिरफ्तारी किए जाने से परिवार का डर सही साबित हुआ है कि मुंबई पुलिस कुछ छिपाना चाहती थी। स्पष्ट रूप से इस मामले में कई एंगल हैं। जैसे-जैसे इन्वेस्टिगेशन होगा, तब इसका पता चलेगा। सुशांत के परिवार को उम्मीद है कि और अधिक एंगल सामने आएंगे।

मनोचिकित्सक पर भी उठाए सवाल

विकास सिंह ने उन मनोचिकित्सक पर भी सवाल उठाए, जो टीवी चैनल्स पर बैठकर सुशांत की मेंटल हेल्थ पर चर्चा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया के कुछ नियम है, जिसके तहत कोई भी डॉक्टर अपने मरीज के मेंटल हेल्थ को सबके सामने नहीं रखता। सुशांत के मामले में भी कोई डॉक्टर ऐसा नहीं कर सकता है। सुशांत हमारे बीच नहीं है। अगर कोई बात शेयर करनी है, तो उनकी लीगल हेड यानि सुशांत के पिता से पूछ कर करनी है।

सुशांत की मां की मेंटल हेल्थ खराब होने की खबर निराधार

विकास सिंह ने कहा कि कई डॉक्टरों का कहना है कि सुशांत की मां का निधन मानसिक स्थिति खराब होने के चलते हुए था, लेकिन यह सच नहीं है। उनका निधन ब्रेन हेमरेज की वजह से हुआ था और जिस तरह की बातें सामने आ रही है, तो डॉक्टरों को बोलना चाहिए। अगर सुशांत को ड्रग दिया जा रहा था, बिना उनकी मर्जी के, तो कोई भी डॉक्टर मीडिया से उनकी मेंटल हेल्थ पर बात कर रहा है, तो उससे पहले सुशांत की मेडिकल हिस्ट्री सुशांत के परिवार से डिस्कस कर लें। परिवार से अनुमति मिलने के बाद ही उसकी बात करें।

इटली के होटल में पेंटिंग देख तबीयत खराब होने वाली थ्योरी खारिज की
इसके अलावा, विकास सिंह ने रिया के उस बयान को भी खारिज किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि सुशांत ने इटली के एक होटल में शैतान के बच्चे खाने वाली तस्वीर देखने के बाद मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। विकास सिंह ने कहा कि उनकी टीम ने चेक किया है कि उस होटल में वैसी कोई पेंटिंग नहीं थी। अगर वो पेंटिंग होगी भी तो आज की तारीख में उससे कोई मानसिक बीमारी नहीं होने वाली। जून में होने वाली घटना से उसका कोई संबंध नहीं है। उन्होंने रिया के बयानों में बदलाव हो रहे हैं।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here