Randeep Hooda Leg Surgery done actor shares unkonown things about Surgery | रणदीप ने कहा- 12 साल तक मेरे पैर में रहे स्क्रू और प्लेट मुझसे अलग हो गए, इनके साथ ही मैंने अपने जीवन की बेस्ट फिल्में दीं

0
29
.

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

रणदीप हुड्डा के पैर की सर्जरी सक्सेसफुल रही है। रणदीप ने कहा कि 12 साल पहले उन्हें पोलो खेलते वक्त चोट लगी थी। तब उनके पैर में स्क्रू और प्लेट पड़े थे। अब सर्जरी हुई है और ये स्क्रू और प्लेट्स निकाल दिए गए हैं। रणदीप ने कहा कि इन स्क्रू और प्लेट से उनका सबसे लंबा नाता रहा है। करियर की सबसे बेहतरीन फिल्में भी इन्हीं के शरीर में रहते हुए दी हैं।

ऑपरेशन के दौरान पिता मौजूद थे, हर चीज का ख्याल रखा

रणदीप ने मिडडे को दिए इंटरव्यू में कहा- मेरा पैर रिकवर हो रहा है। ऑपरेशन के बाद कोई परेशानी सामने नहीं आई है। एक हफ्ते के भीतर मैं आराम से चल-फिर सकूंगा। मेरे पिता जो कि एक डॉक्टर हैं, वो ऑपरेशन के दौरान मौजूद थे। उन्होंने हर चीज का ख्याल रखा।

सबसे लंबा रिश्ता खत्म हुआ, इस बात का दुख है

रणदीप ने कहा- मेरे डॉक्टर चेतन कई सालों से मेरा ख्याल रख रहे थे। क्योंकि, कई सालों से मैं खुद को दर्द दे रहा था। दाहिने पैर में ये चोट मुझे 12 साल पहले लगी थी। तब एक पोलो मैच के दौरान मैं घोड़े से गिर गया था। घोड़ा मेरे दाएं पैर पर गिरा। मेरे पैर के निचले हिस्से में बुरी तरह चोट आई थी। इसका ऑपरेशन हुआ, प्लेटें और स्क्रू डाले गए थे। हालांकि, बाद में इन्हें हटाया जाना था। लेकिन, कभी वक्त नहीं था तो कभी पैसा नहीं था। किसी ना किसी वजह से ये नहीं हो पाया।

रणदीप ने कहा- ये स्क्रू और प्लेट मेरे जीवन का सबसे लंबा रिश्ता रहे हैं। दुख हो रहा है कि ये अब खत्म हो गया है। मुझे लगता है कि मेरे करियर की बेहतरीन फिल्में तब आईं, जब ये मेरे भीतर थे। अब मुझे नहीं पता कि मैं फिर से उसी तरह का एक्टर रह पाऊंगा या नहीं। यादगार के तौर पर मैं इन प्लेट्स और स्क्रू को रखना चाहता था। पर मुझे ऐसा नहीं करने दिया गया। केवल एक तस्वीर ले सका इनके साथ। इन्हीं के साथ अपनी किस्मत आजमाऊंगा।

चाहता हूं चीजें पटरी पर लौटें, इंडस्ट्री के भरोसे बहुत से परिवार हैं

रणदीप अभी सलमान खान और दिशा पाटनी के साथ राधे फिल्म में व्यस्त हैं। रणदीप ने बताया कि इस फिल्म की 70 फीसदी शूटिंग लॉकडाउन के पहले पूरी हो गई थी। बाकी अब खत्म होगी। और भी चीजें हो रही हैं। मैं अब सोचता हूं कि ये चीजें और अच्छी हों और फिल्म इंडस्ट्री ट्रैक पर लौट आए। बहुत सारे परिवार इंडस्ट्री के भरोसे हैं। मैं चाहता हूं कि पहिया चले और हम फिर से सभी को एंटरटेन करें।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here