सुशांत सिंह केस में रिया का भाई शौविक और सैमुअल मिरांडा गिरफ्तार, NCB ने किया बड़ा खुलासा

0
31
.

मूंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शौविक चक्रवर्ती और पूर्व कर्मी सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में जांच एजेंसियां लगातार एक के बाद एक कार्रवाई कर रहीं हैं। सूत्रों के मुताबिक शौविक तस्कर अब्दुल बासित परिहार से गांजा और मारिजुआना खरीदता था और पैसे के भुगतान के लिए गूगल पे अकाउंट का इस्तेमाल करता था।

इंटरव्यू में बार-बार फेल होने पर फांसी के फंदे पर झूला बीटेक पास युवक

आपको बता दें कि मुंबई की एक अदालत में परिहार की पेशी के दौरान एनसीबी ने इस बात का खुलासा किया। रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक और सैमुअल की गिरफ्तारी के बाद सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने लिखा हर-हर महादेव। सच की जीत होगी।

Oil tanker fire increased the risk of oil spills, INS Sahyadri Escorts – ऑयल टैंकर में लगी आग से बढ़ रहा था तेल रिसाव का खतरा, INS सह्याद्री ने बचाया

आपको बता दें कि NCB ने दावा किया कि उन्हें सैमुअल, ड्रग पैडर्स और रिया के भाई शौविक के बीच डायरेक्ट लिंक मिले हैं। एनसीबी ने ड्रग्स की तस्करी मामले में जैद विलात्रा से पूछताछ के आधार पर बांद्रा से बासित परिहार को भी गिरफ्तार किया है। एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि दोनों ने सुशांत सिंह राजपूत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा और रिया चक्रवर्ती के भाई शॉविक के नामों का खुलासा किया है।

‘No Flying Zone’ घोषित हुआ अंबाला का वायुसेना केंद्र, 4 किमी तक नहीं उड़ा सकते पतंग और पालतू कबूतर

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here