SUSHANT SINGH CASE: सैमुअल, शॉविक और ड्रग पैडर्स के बीच डायरेक्ट लिंक, NCB ने किया दावा

0
42
.

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में लगातार सीबीआई समेत कई जांच एजेंसियां हर एंगल से केस की खोज बीन कर रहीं हैं। इसी बीच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शुक्रवार को छापेमारी और लंबी पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती के भाई शॉविक और सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर  सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया है।

कांग्रेस विधायक का दावा, चीनी सेना ने 5 भारतियों को किया अगवा

सूत्रों के मुताबिक  दोनों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। और आगे की पूछताछ के लिए एनसीबी उन दोनों की हिरासत की मांग करेगी। बता दें कि रिया चक्रवर्ती को भी पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। आपको बता दें कि सुशांत सिंह केस में ड्रग्स कनेक्शन की वजह से एनसीबी ने ड्रग्स पैडलर्स जैद विलात्रा और अब्दुल बासित परिहार को गिरफ्तार किया है।

विधानसभा अध्यक्ष नाना पटोले: विधानसभा अध्यक्ष निकले कोरोना पॉजिटिव 

रिया चक्रव्रती के भाई शॉविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, जैद विलात्रा और कैजन इब्राहिम का कोरोना टेस्ट होगा। इसलिए उसे मुंबई के सियोन अस्पताल लाया गया है। यहा जानकारी एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ने दी है। सुशांत सिंह मामले में लगातार पूछताछ का सिलसिला जारी है। इसी बीच एनसीबी ने दावा किया है कि उसे सैमुअल, ड्रग पैडर्स और रिया के भाई शॉविक के बीच डायरेक्ट लिंक मिले हैं। एनसीबी ने ड्रग्स की तस्करी मामले में जैद विलात्रा से पूछताछ के आधार पर बांद्रा से बासित परिहार को भी गिरफ्तार किया। एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि दोनों ने सुशांत सिंह राजपूत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा और रिया चक्रवर्ती के भाई शॉविक के नामों का खुलासा किया है।

सितंबर: इस माह में आने वाले हैं ये व्रत और त्यौहार, देखें पूरी लिस्ट

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here