Video: ऑनलाइन क्लास में मैडम को देते थे मां-बहन की गालियां, और फिर… viral video woman teacher beats 2 students who abuses her on online classes

0
56
.

कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए देशभर के सभी स्कूल बंद हैं और बच्चों की ऑनलाइन क्लासेस चल रही हैं. बताया जा रहा है कि ऑनलाइन क्लासेस के दौरान ये बच्चे अपनी टीचर को मां-बहन की गंदी-गंदी गालियां देते थे.

गाली देने वाले छात्र को पीटती हुई टीचर (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

भारत के पहले उप-राष्ट्रपति और दूसरे राष्ट्रपति डॉक्टर सर्वपल्लि राधाकृष्णन के जन्मदिन को देशभर में शिक्षक दिवस के रूप में मनाया जाता है. पूर्व राष्ट्रपति डॉक्टर सर्वपल्लि राधाकृष्णन का जन्म 5 सितंबर, 1888 को तमिलनाडु में हुआ था. शिक्षक दिवस के दिन सभी लोग अपने-अपने गुरुओं को याद करते हैं, जिनकी मदद से वे आज किसी मुकाम पर पहुंचे हैं. शिक्षक दिवस के मौके पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें एक महिला टीचर अपने दो छात्रों की जमकर धुनाई करते हुए दिखाई दे रही है.

संबंधित लेख

ये भी पढ़ें- CPL 2020: विकेट लेने के बाद कैरेबियाई गेंदबाज ने दिखाए धांसू स्टंट, Video देख उछल पड़ेंगे आप

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि टीचर से मार खा रहे बच्चे अपनी शर्मनाक करतूत की सजा भुगत रहे हैं. कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए देशभर के सभी स्कूल बंद हैं और बच्चों की ऑनलाइन क्लासेस चल रही हैं. बताया जा रहा है कि ऑनलाइन क्लासेस के दौरान ये बच्चे अपनी टीचर को मां-बहन की गंदी-गंदी गालियां देते थे. जिसके बाद टीचर ने दोनों को स्कूल बुलाकर खूब पीटा. वायरल वीडियो के मुताबिक ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बागपत का है.

ये भी पढ़ें- Viral: चोरी पकड़े जाने पर बुर्के वाली महिला ने की ऐसी हरकत, शर्म से पानी-पानी हो जाएंगे आप

वीडियो को Ye Gonda Hai Boss नाम के फेसबुक पेज पर शेयर किया गया था. वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है. टीचर को गालियां देने के बाद मार खा रहे बच्चों की इस वीडियो को अभी तक 20 हजार से भी ज्यादा फेसबुक यूजर्स शेयर कर चुके हैं. जबकि, 47 हजार से भी ज्यादा लोग वीडियो पर अपने रिएक्शन दे चुके हैं. ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के आधार पर लिखी गई है. हम इस वीडियो की सच्चाई की पुष्टि नहीं करते हैं.



First Published : 05 Sep 2020, 05:02:48 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here