बांदा में प्रेमिका ने जहर खाकर की खुदकुशी तो प्रेमी ने ट्रेन से कटकर दी जान | banda – News in Hindi

0
39
.

सांकेतिक तस्वीर

प्रेमी (Lover) एक दिन प्रेमिका से मिलने उसके घर (Home) पहुंचा तो लड़की के भाई (Brother) ने लड़के को पीट दिया. इसके बाद लड़की ने जहर खा लिया. लड़की की मौत की खबर मिलते ही प्रेमी ने भी जान दे दी.

बांदा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा से सटे चित्रकूट (Chitrakoot) स्थित कर्वी नगर में एक प्रेमी जोड़े ने अलग-अलग घटनाओं में कथित रूप से आत्महत्या (Suicide) कर ली. पुलिस सूत्रों ने बताया कि कर्वी की रहने वाली सीमा निषाद (20) ने शुक्रवार देर रात अपने घर में जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे उपचार के दौरान शनिवार को उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि युवती की मौत से सदमे में आये द्वारिकापुरी मुहल्ले के निवासी प्रेमचन्द्र निषाद (22) ने शनिवार दोपहर चन्द्रगहना गांव के पास ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी.

सूत्रों ने बताया कि अब तक की जांच में सामने आया कि युवक और युवती के बीच पिछले दो साल से प्रेम प्रसंग था. दोनों परिवारों ने शादी करने का फैसला भी कर लिया था, लेकिन बाद में किसी कारण से यह शादी टूट गयी थी.

बांदा: ट्रक और रोडवेज बस की आमने-सामने टक्कर, 9 की मौत, कई घायल

उन्होंने बताया कि शुक्रवार की देर शाम युवक प्रेमचन्द्र युवती से मिलने उसके घर गया था, लेकिन वहां पर युवती के भाई ने अपने दोस्तों की मदद से उसकी पिटाई कर दी. इससे क्षुब्ध होकर युवती ने जहर खा लिया. जैसे ही युवती की मौत की सूचना उसके प्रेमी को मिली तो उसने ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली. सूत्रों ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here