बेटे से मिलने के लिए तड़प रही मां, CM योगी से सोशल मीडिया पर लगाई गुहार, देखें Video | kanpur – News in Hindi

0
99
.

निधि को उम्मीद है कि यूपी के सीएम दखल देकर उसे उसके बेटे से मिलवाएंगे.

निधि ने मजबूरन अपना मकान बेचकर कानपुर (Kanpur) से पलायन कर लिया. बेबस मां ने अपने बेटे को पाने के लिए अपना वीडियो वायरल कर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से मदद की गुहार लगाई है.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 6, 2020, 10:41 PM IST

कानपुर. कानपुर (Kanpur) के बर्रा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक मां ने अपना वीडियो सोशल मीडिया (social media) में डाल कर न्याय की गुहार लगाई है. इस महिला का नाम निधि अवस्थी है, जो बर्रा थाना क्षेत्र की रहने वाली हैं. वीडियो में दिए निधि के बयान के मुताबिक, इस बिन बाप की बेटी का गुनाह इतना था कि 2014 में इसकी मुलाकात अमन से हुई जो इलाके में ही रहता था. घर से चंद कदमों की दूरी पर रहने वाले अमन ने लड़की को देख उसके आगे-पीछे चक्कर काटना शुरू कर दिया. इसके बाद इन दोनों में प्रेम संबंध शुरू हो गया और 2015 में इनकी शादी हो गई.

पति के खिलाफ शिकायत की तो पुलिस ने समझौता करवा दिया

पीड़िता का आरोप है कि अमन के कई और लड़कियों से संबंध थे. जिसके चलते शादी के कुछ समय बाद ही अमन के मिजाज बदल गए और वह पीड़िता को मारने-पीटने लगा. जुल्म का आलम यह रहा कि उसने सिगरेट से निधि को दागना शुरू कर दिया. जब पीड़िता को यह सब बर्दाश्त न हुआ तो उसने पहली बार पुलिस में 100 नंबर पर शिकायत दर्ज कराई. निधि का कहना है कि पुलिस ने दोनों के बीच समझौता लिखवा दिया. उस वक्त पुलिस के सामने अमन ने कहा कि वह अब दुबारा ऐसी हरकत नहीं करेगा. लेकिन वह अपनी आदत से बाज नहीं आया.

देखें दुख में डूबी मां की मार्मिक अपील

बेटे को छीन लिया और घर से बाहर निकाल दिया

आखिरकार जनवरी 2018 अमन ने निधि को पीटते हुए घर से बाहर निकाल दिया. उसने निधि से उसका 2 साल का बेटा भी छीन लिया. अमन एक रईस घर का लड़का है. उसके पिता का इंटर कॉलेज चलते हैं. अमन इसी इंटर कॉलेज में मैनेजर है. इसके अलावा अमन एक कुख्यात अपराधी (Criminal) भी है. तमंचा लिए हुए अमन की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. अमन पर मुकदमा दर्ज (FIR) कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया था. लेकिन बाद में जमानत पर वह छूट गया. फिर उसने तमाम आपराधिक वारदात किए.

पीड़िता को उम्मीद कि मुख्यमंत्री मिलवाएंगे बेटे से

वायरल हुए वीडियो (Viral Video) के मुताबिक, गुस्सैल मिजाज के अमन ने पत्नी को इस कदर परेशान कर दिया कि उसने मजबूरन अपना मकान बेच कानपुर से पलायन कर लिया. बेबस मां ने अपने बेटे को पाने के लिए अपना वीडियो वायरल कर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से मदद की गुहार लगाई है. इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में वह कह रही है कि उसके जीने का एकमात्र सहारा उसका बेटा है. वह उसे वापस कर दिया जाए. उसका आरोप है कि शिकायत पत्र लेकर वह बर्रा थाने की चौकी से लेकर क्षेत्राधिकारी के दफ्तरों में सिर पटकती रही, लेकिन उसकी किसी ने न सुनी. आज उसने मजबूर होकर वीडियो वायरल किया है. उसे विश्वास है कि प्रदेश में न्यायप्रिय मुख्यमंत्री उसे जरूर उसके बेटे से उसे मिलाएंगे.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here