भदोही: BJP सांसद के बिगड़े बोल, कहा- स्वाभिमान की बात आई तो खुद ठोक दूंगा | ballia – News in Hindi

0
38
.

स्वाभिमान की बात आई तो खुद ठोक दूंगा

दरअसल भदोही (Bhadohi) जनपद की ज्ञानपुर विधानसभा सीट से विधायक (MLA) विजय मिश्र पर बीते दिनों उनके एक रिश्तेदार ने मुकदमा दर्ज कराया था.

भदोही. उत्तर प्रदेश के बलिया (Ballia) जिले से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद (MP) और बीजेपी किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह मस्त ने रविवार को कहा कि स्वाभिमान की बात आई तो मैं हत्या करने के लिए अपराधियों की तलाश नहीं करूंगा बल्कि स्वयं ही ठोक दूंगा. रविवार को किसान मोर्चा अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह मस्त भदोही शहर में मीडिया से बातचीत कर रहे थे. इसी दौरान भदोही जिले की ज्ञानपुर विधानसभा सीट से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के बारे में भी चर्चा चली. तभी बलिया के बीजेपी सांसद ने कहा, ‘स्वाभिमान पर ठेस पहुंची तो हत्या कराने के लिए किसी बदमाश की तलाश नहीं करूंगा बल्कि मैं खुद ठोक दूंगा.’ साथ ही उन्होंने कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष का पद किसी की बपौती नहीं है.

दरअसल भदोही जनपद की ज्ञानपुर विधानसभा सीट से विधायक विजय मिश्र पर बीते दिनों उनके एक रिश्तेदार ने मुकदमा दर्ज कराया था. इस मामले में मध्यप्रदेश में पुलिस ने उनको हिरासत में लिया था. मध्यप्रदेश में मीडिया से बात करते हुए विधायक विजय मिश्रा ने सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त समेत पूर्वांचल के कई लोगों पर अपनी हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया था. भदोही में वीरेंद्र सिंह मस्त से जब पत्रकारों ने विजय मिश्रा के आरोपों के विषय में पूछा तो उन्होंने कहा कि हत्या करने वाले कराने वाले मेरे विषय नहीं रहे हैं.

भदोही से तीन बार सांसद रह चुके हैं वीरेंद्र सिंह मस्त

बता दें कि वीरेंद्र सिंह मस्त भदोही के तीन बार सांसद रह चुके हैं. वर्तमान में वह बलिया से भाजपा से सांसद हैं. बीते लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने उनको बलिया से टिकट दिया था, जहां से वह चुनाव जीते थे. भाजपा ने उनको भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की जिम्मेदारी भी दी है.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here