Arjun – Malaika tested corona positive: was spending time together since lockdown, sometimes eating cake and sometimes lovebird was seen in the balcony | लॉकडाउन के बाद से ही साथ समय बिता रहे थे अर्जुन- मलाइका, कभी केक खाते हुए तो कभी बालकनी में साथ नजर आए लव बर्ड

0
85
.

Arjun Malaika Tested Corona Positive: Was Spending Time Together Since Lockdown, Sometimes Eating Cake And Sometimes Lovebird Was Seen In The Balcony

बॉलीवुड के सबसे चर्चित लवबर्ड्स में से एक अर्जुन मलाइका कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। जहां अर्जुन ने खुद ऑफिशियल स्टेटमेंट के जरिए जानकारी दी है वहीं मलाइका के करीबियों ने उनके संक्रमित होने की खबर को कन्फर्म किया है। दोनों को एसिम्प्टोमैटिक कोरोना है जिसकी रिपोर्ट सामने आते ही दोनों डॉक्टर्स की सलाह के बाद होम क्वारैंटाइन हो चुके हैं। लॉकडाउन के बाद से ही अर्जुन मलाइका कई बार साथ स्पॉट किए जा चुके हैं। कई खबरों के मुताबिक लॉकडाउन में ज्यादातर समय दोनों ने साथ ही बिताया था।

जनता कर्फ्यू में साथ आए थे नजर

22 मार्च को हुए जनता कर्फ्यू के दिन अर्जुन कपूर मलाइका के साथ उनके घर में थे। बालकनी में साथ खड़े हुए कोरोना वॉरियर्स के लिए जमकर तालियां बजाते हुए दोनों के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुए थे। खबरों की मानें तो अर्जुन ने लॉकडाउन के ज्यादातर दिन मलाइका के घर में ही गुजारे है।

मलाइका अरोड़ा ने बनाया अर्जुन के लिए केक

लॉकडाउन के दौरान सभी सेलेब्स का छिपा हुआ टैलेंट सामने आया था। इसी बीच मलाइका अरोड़ा ने भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस से कुछ मजेदार रेसिपी शेयर की हैं। 13 अप्रैल को मलाइका ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के लिए मजेदार केक तैयार किया था जिसकी तस्वीर अर्जुन ने हार्ट इमोजी के साथ शेयर की थी।

अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की केक की तस्वीर।

अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की केक की तस्वीर।

अर्जुन के जन्मदिन पर मलाइका ने की थी रिलेशन की अनाउंसमेंट

अर्जुन मलाइका ने एक लंबे समय तक अपने रिलेशन पर चुप्पी बनाई रखी थी हालांकि साल 2018 में दोनों की एक जैसी हॉलीडे डेस्टिनेशन वाली तस्वीरों ने फैंस के मन में सवाल खड़े कर दिए थे। आखिरकार मलाइका ने अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर उनके साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए अपना रिलेशन ऑफिशियल कर दिया था। इसके बाद से ही दोनों लगातार एक दूसरे के घर के बाहर, फिल्म प्रमोशन, डिनर डेट और पार्टीज में साथ स्पॉट किए जाने लगे थे।

मलाइका के शो इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट में निकले थे 7 संक्रमित

मलाइका अरोड़ा सोनी टीवी के डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर की शूटिंग कर रही थीं। गुरुवार को सेट पर मौजूद 7-8 क्रू मेंबर की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने से शूटिंग रोक दी गई है। वहीं दूसरी तरफ अर्जुन कपूर भी रकुल प्रीत के साथ अनटाइल फिल्म की शूटिंग फिल्मसिटी में कर रहे थे जिसकी शूटिंग भी कुछ दिनों के लिए टाली गई है।

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here