Sushant Sing Rajput Death Case: A team of NCB at the residence of Rhea Chakraborty in Mumbai – सुशांत राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती के घर पहुंची NCB की एक टीम, पूछताछ के लिए बुलाया

0
40
.

NCB की एक टीम मुंबई स्थित Rhea Chakraborty के घर पहुंची

मुंबई:

सुशांत मामले (Sushant Sing Rajput Death Case) की जांच कर रही NCB की एक टीम आज रिया चंक्रवर्ती के घर पहुंची. इस दौरान उनके साथ मुंबई पुलिस (Mumbai Police) भी नजर आई. प्राप्त जानकारी के अनुसार NCB टीम उनके घर से समन देकर निकली.  रिया (Rhea Chakraborty) को 10 बजे NCB के दफ्तर भी बुलाया गया है. वहीं इससे पहले कोर्ट ने शनिवार को एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा को नौ सितंबर तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की हिरासत में भेज दिया था. एजेंसी ने कोर्ट से कहा था कि शौविक का सामना सुशांत के स्टाफ में शामिल रहे दीपेश सावंत और रिया चक्रवर्ती से कराना जरूरी है. 

यह भी पढ़ें

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती के पिता ने बेटे की गिरफ्तारी पर कहा, ‘बधाई हो इंडिया’, तो स्वरा भास्कर बोलीं- हमें खुद पर शर्म…

शौविक और मिरांडा को शुक्रवार को 10 घंटे की पूछताछ के बाद नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्स्टेंसिस (एनडीपीएस) कानून की विभिन्न धाराओं के तहत रात में गिरफ्तार किया गया था. एनसीबी ने अदालत से कहा कि अन्य मामले सामने आये हैं जहां परिहार का शौविक और मिरांडा से संपर्क हुआ था। परिहार को मादक पदार्थों की व्यवस्था करने के मामले में एनसीबी पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. 

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत केस : ड्रग्स मामले की जांच में कुक दिपेश सावंत भी गिरफ्तार

NCB ने बताया कि परिहार ने शौविक के साथ अपने संपर्कों के बारे में बताया. एजेंसी ने कहा कि शौविक ने कई नाम बताये हैं जिनके साथ वह ड्रग्स का लेनदेन कर रहा था. अदालत को बताया गया कि शौविक की हिरासत इसलिए भी जरूरी है क्योंकि एनसीबी को अन्य गिरफ्तार आरोपियों के साथ उसका सामना कराना होगा. एजेंसी ने कहा कि मादक पदार्थों की बिक्री और खरीद में शामिल अनेक नेटवर्कों का खुलासा करना होगा. NCB ने कहा, “शौविक का सामना राजपूत के निजी स्टाफ सदस्य दीपेश सावंत और रिया चक्रवर्ती से कराना जरूरी है क्योंकि आपराधिक षड्यंत्र, उकसाने और अपराध करने के कई कोशिशों की विशेष भूमिकाएं शामिल हैं.”

इनपुट एजेंसी से भी 

Video: NCB की रिमांड पर शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here