Uncontrolled car collided with truck; One died in accident, four injured | अनियंत्रित कार ने खड़े ट्रक को सामने से मारी टक्कर; हादसे में एक की मौत, चार जख्मी

0
35
.

बस्ती15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बस्ती में रविवार को सुबह दर्दनाक हादसा हो गया जिसमें एक बैंक कर्मचारी की मौत हो गई जबकि चार लोग जख्मी हो गए।

  • घायलों को पुलिस ने तुरंत अस्पताल पहुंचवाया
  • कार में पांच लोग सवार थे जो लखनऊ जा रहे थे

उत्तर प्रदेश में बस्ती जिले के छावनी थाना क्षेत्र में एन.एच.28 पर हुए भीषण सड़क हादसे में एक की मौत हो गई जबकि इस हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि रविवार तड़के लगभग 5 बजे कार व ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें कार सवार एक प्राइवेट बैंक कर्मी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक- बस्ती के छावनी थाना क्षेत्र के रामजानकी तिराहे पर रविवार सुबह ट्रक और कार की भिड़ंत में एचडीएफसी बैंक के एक कर्मचारी की मौत हो गई। चार अन्य कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए। थाना प्रभारी सौदागर राय ने बताया कि घायलों को पहले सीएचसी हर्रैया भेजा गया जहां से स्थिति गंभीर देख डॉक्‍टरों ने जिला अस्पताल बस्ती रेफर कर दिया है।

गिट्‌टी लदे ट्रक को कार ने मारी टक्कर

पुलिस ने बताया कि कार, संतकबीरनगर से लखनऊ जा रही थी। रामजानकी तिराहे पर एक गिट्टी लदा एक ट्रक रामजानकी मार्ग पर जाने के लिए मुड़ रहा था। अचानक फोरलेन पर ही ट्रक का टायर फट गया। परिणाम स्‍वरूप ट्रक तुरंत वहीं रुक गया जिसकी वजह से लखनऊ की तरफ जा रही कार उससे भिड़ गई।

जोरदार टक्कर के चलते गोरखपुर के बड़हल गंज क्षेत्र के सिंधुआपार गांव के रहने वाले 35 वर्षीय देवेश पांडेय की घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई। उनके पिता का नाम गिरीश दत्त पाण्डेय है। वह एचडीएफसी बैंक में कार्यरत थे। उनके पास से मिले एचडीएफसी बैंक के आईडी कार्ड से उनकी पहचान हुई।

कार में सवार राना प्रताप सिंह (28), आशुतोष शुक्ला (30), मनीष अवस्थी (32) और मनीष कुमार (33) गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी घायल संतकबीर नगर स्थित एसबीआई शाखा के कर्मचारी बताए जा रहे हैं।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here