Uproar over the death of an elderly woman in Lohia Institute, family members accused the doctor of negligence | लोहिया संस्थान में बुजुर्ग महिला की मौत के बाद जमकर हुआ हंगामा, परिजनों ने डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप

0
36
.

लखनऊ11 घंटे पहले

अमेठी जिले की देवती तिवारी (65) को दिल की समस्या के चलते शनिवार को लोहिया संस्थान में भर्ती कराया गया था। देर रात उनकी मौत के बाद परिजनों ने आराेप लगाया कि डॉक्टरों की लापरवाही से उनकी मौत हुई है।

  • शनिवार को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराई गई थी महिला
  • परिजनों ने कहा कि चिकित्सकों की लापरवाही से हुई मौत

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में स्थित लोहिया संस्थान में शनिवार देर रात वृद्ध महिला की मौत से परिजन नाराज हो गए और उन्होंने जमकर हंगामा किया। उनका आरोप है कि डॉक्टरों ने ठीक से इलाज नहीं किया इसलिए महिला की मौत हो गई। देर रात तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। पुलिस ने परिजन को शांत कराया।

अमेठी जिले की रहने वाली देवती तिवारी (65) को दिल की बीमारी के चलते शनिवार को लोहिया संस्थान में भर्ती कराया गया था। रात करीब 11 बजे उनकी मौत हो गई। उनके बेटे दुर्गेश का आरोप है कि रात को तबीयत बिगड़ने पर डॉक्टरों को बुलाया गया लेकिन उन्होंने इलाज में गंभीरता नहीं दिखाई। डॉक्टरों और स्टाफ की लापरवाही से उनकी मां की मौत हो गई।

परिजन ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। देर रात तक चले हंगामे के बाद परिजनों को पुलिस ने समझाया। विभूति खंड कोतवाली के अतिरिक्त प्रभारी रमेश पांडेय ने बताया कि इस मामले में कोई भी तहरीर नहीं मिली है। परिजनों को समझाकर उनको शव सौंप दिया गया है।

अभद्रता तक की गई, कोई इलाज नहीं किया गया

मृतक के परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर एडमिट होने के बाद से कोई ट्रीटमेंट नहीं कर रहे थे। बताया गया कि मरीज को माइनर अटैक आया है लेकिन हो सकता है ऑपरेशन करना पड़ेगा। इस पर हम सभी ने कहा जो सामान बताइए ले आएं। हम सब सामान लेकर आए। लेकिन डॉक्टर ने कोई भी ट्रीटमेंट नहीं किया। यहां तक कि ऑक्सीजन की जरूरत थी लेकिन वो भी नहीं लगाया गया। पूछताछ करने पर डाक्टर के साथ मौजूद स्टाफ ने अभद्रता की। हंगामा करते हुए मारपीट करने लगे। धक्का देकर वहां से बाहर निकाल दिया।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here