वायरल: स्मृति ईरानी ने सोनिया गांधी, राहुल गांधी, साम्बित पात्रा की विशेषता वाले स्पूफ वीडियो ‘रासोदे मेरा कौन था’ शेयर किया। वायरल न्यूज़

0
38
.

मुंबई: हाल ही में सोशल मीडिया पर हंगामा मचाने वाला रैप नंबर मैशअप ‘रसोड़े में कौन था’, केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी के स्पूफ़ के लिए चारा बन गया है, जिन्होंने इसे अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया।

स्पूफ ने ईरानी को ‘कोकिलाबेन’ के रूप में टीवी धारावाहिक ‘साथ निभाना साथिया’ में एक चरित्र के बाद चित्रित किया। मेमे हब नामक एक पृष्ठ द्वारा संपादित क्लिप ने ‘गोपी बहू’ और ‘राशी बेन’ के स्थान पर कांग्रेस की सोनिया गांधी और राहुल को बदल दिया है।

ईरानी ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, “ab yahi bacha tha #Repost @ prashantpaul07 with @make_repost … रासी का बेस्ट वर्जन … तो #cute इतना मजाकिया #funnymemem … सिर्फ राजनीतिक के लिए नहीं @smritiiraniofficial के लिए।”

मूल गीत कोकिलाबेन (रूपल पटेल) और उनकी बहू गोपी (जिया मानेक) के बीच धारावाहिक का एक संवाद पेश करता है, जिसमें रसोई गैस पर रखे एक खाली कुकर के बारे में पूछताछ की जाती है और अपराधी को राशी (ऋचा हस्बेनेस) के रूप में उजागर करता है।

मेम का वीडियो ईरानी के साथ शुरू होता है, जो बैकड्रॉप में खेले गए कोकिला के संवादों को प्रस्तुत करता है।

वीडियो में अंतरिम कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी (राशी के रूप में) को दिखाया गया है, जो ईरानी का भाषण भी सुन रही है। अजीब क्लिप की प्रगति के साथ, ईरानी पूछती है, “गैस पर खाली कुकर किसने डाला है?”

वीडियो में बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा के ‘राहुल हाय राशी है’ संवाद भी लिखा गया है। क्लिप में एक मुस्कुराते राहुल गांधी की झलकें भी हैं। अंत में, राहुल कहते हैं, ‘माज़ा आया’ (मज़ेदार)।

संगीतकार यश राज मुकाते ने शो के पात्रों के बीच नोटबंदी से क्लिप बनाई। यह तब से इंटरनेट पर वायरल हो गया था जब इसके चारों ओर मेम्स के स्कोर बनाए गए थे।

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here