हमीरपुर: फन फैलाए अस्पताल में घूमता रहा कोबरा सांप, मरीजों में मचा हड़कंप | hamirpur-uttar-pradesh – News in Hindi

0
38
.

सरकारी अस्पताल में अचानक घुस गया कोबरा (सांकेतिक तस्वीर)

ग्रामीणों ने बताया कि इस कोबरा (Cobra) ने घंटों अस्पताल में दहशत फैलाए रखी. इसे देखते ही सब अस्पताल (Hospital) से बाहर भागने लगे.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 7, 2020, 8:31 PM IST

हमीरपुर. उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं. इसी बीच हमीरपुर (Hamirpur) जिले में स्थित सरकारी अस्पताल में उस समय हडकंप मच गया, जब वहां अचानक एक कोबरा (Cobra Snake) सांप घुस गया. कोबरा को काबू करने में लोगों के पसीने छूट गए. गांव वालों ने एक सपेरे को मौके पर बुलाया. अस्पताल में कोबरा देख कर भगदड़ मच गई. इस दौरान मरीज, तीमारदार और अस्पताल स्टाफ डर कर अस्पताल के बाहर भाग गए.

मामला हमीरपुर जिले के मौदहा नगर में स्थित सरकारी अस्पताल का है. जानकारी के मुताबिक यहां अचानक एक काला कोबरा घुस गया. कुछ लोगों ने कोबरा को बाहर निकालने का प्रयास किया लेकिन वे इसमें सफल नहीं हो पाए. सरकारी अस्पताल के पूरे कैंपस में कोबरा फन फैलाए हुए इधर से उधर घूमता रहा. अंत में एक सपेरे को बुलाया गया.

कड़ी मेहनत के बाद काबू में आया कोबरा

कड़ी मेहनत के बाद काबू में आया कोबरा

कड़ी मेहनत के बाद सपेरे ने कोबरा को काबू में किया. जब कोबरा सपेरे की पकड़ में आया तब जाकर मरीजों और स्टाफ ने राहत की सांस ली. ग्रामीणों ने बताया कि इस कोबरा ने घंटों अस्पताल में दहशत फैलाए रखी. इसे देखते ही सब अस्पताल से बाहर भागने लगे. आखिरकार सपेरे ने इसे पकड़ा तब जाकर सब लोग अस्पताल में गए.बहरहाल, उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटे के दौरान कोविड-19 संक्रमित 56 और मरीजों की मौत हो गई है.  इसके  अलावा 5649 नए मामले सामने आये हैं. यूपी के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि राज्य में पिछले 24 घंटे के दौरान 56 और मरीजों की मौत हो गई. इसके साथ ही प्रदेश में मृतक संख्या बढ़कर 3976 हो गई है. जबकि इस दौरान कोविड-19 के 5649 नए मामले सामने आये हैं. प्रसाद ने बताया कि प्रदेश में अब तक 205731 मरीज कोविड-19 संक्रमण से पूरी तरह ठीक हो चुके हैं. वहीं, 62144 मरीजों का राज्य के विभिन्न कोविड-19 अस्पतालों में इलाज किया जा रहा है.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here